विशेष

शादी के तुरंत बाद यह एक्ट्रेस पहुंची पुलवामा में शहीद जवान के घर, कहा-इस तरह से कर सकती हूं मदद

बीते 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए. पूरा देश जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है. ये फिदायीन हमला तब हुआ जब जवानों की गाड़ी का काफिला डिप्लॉयमेंट के लिए बेस कैम्प जा रहा था. इस हमले के बाद देशभर के लोग पाकिस्तान की निंदा कर रहे हैं और जमकर विरोध कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस हमले पर अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कोई ट्वीट करके अपना गुस्सा निकाल रहा है तो कोई विडियो बनाकर. अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे मामलों पर ट्वीट करने से बचते हैं लेकिन इस बार पूरा बॉलीवुड मानों एक सा हो गया है. इस बार अधिकतर सितारों ने आगे आकर अपनी बात रखी है और पाकिस्तान के इस हरकत की निंदा की है. हाल ही में एक टीवी अभिनेत्री पुलवामा में शहीद हुए जवान के घर उन्हें सांत्वना देने पहुंची.

आपको बता दें कि पुलवामा में शहीद हुए जवानों की मदद कई बॉलीवुड सितारों ने की है. अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए 40 जवानों के परिवार को 5 लाख रुपये देने का एलान किया. वहीं, अक्षय कुमार ने शहीदों के नाम 5 करोड़ की राशि दी. अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी तरफ से 3 लाख रुपये की मदद की जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं, ‘उरी’ फिल्म के डायरेक्टर ने पूरी टीम की ओर से 1 करोड़ रुपये शहीदों के परिवार को डोनेट किया और ‘टोटल धमाका’ की टीम ने भी 50 लाख रुपये डोनेट करने का एलान किया. इसके अलावा, सलमान खान और तरन आदर्श जैसे सितारों ने भी शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद दी है. वहीं, अभिनेत्री रवीना टंडन ने शहीदों के बच्चों का पढ़ाई खर्च उठाने का एलान किया है.

शहीद के परिवार से मिलने पहुंची ये अभिनेत्री

बता दें, टीवी की मशहूर अभिनेत्री लवी सासन ने कुछ दिनों पहले शादी की है. हाल ही में वह पुलवामा में शहीद हुए एक जवान के घर पहुंची और घरवालों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. मिली जानकारी के अनुसार, लवी ने बेंगलुरु के पास स्थित गांव हुडीगेर में सीआरपीएफ जवान एच गुरु के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें आर्थिक रूप से मदद पहुंचाने का वादा किया. ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई एक्ट्रेस किसी शहीद के परिवार से मिलने पहुंची है. लवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शहीद के परिवार से मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर एमिन वह शहीद के घरवालों को संभालते और उन्हें सांत्वना देती हुई नजर आईं. फोटो शेयर करते हुए लवी ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा. तस्वीर शेयर करते हुए लवी ने लिखा कि, “बहादुर शहीद सीआरपीएफ जवान एच गुरु के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. गुरु के परिवार को आर्थिक मदद दी. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि शहीद के परिवार को हिम्मत दे कि वह इस नुकसान को सह पायें”.

हाल ही में हुई है शादी

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से सिख रीती रिवाज से शादी की है. अमृतसर के गुरूद्वारे में दोनों की शादी संपन्न हुई जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लवी ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘परिधि’ का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं. शादी के दिन लवी ने एक पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें पुलवामा हमले के बाद सानिया मिर्जा के Tweet पर भड़के लोग, बोलें ‘मैडम शर्म करो, क्योंकि आपने…’

Back to top button