बॉलीवुड

महाट्विस्ट: कसौटी ज़िंदगी की प्रेरणा हुई प्रेगनेंट, अनुराग ने रचाई कोमोलिका से शादी

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल कसौटी ज़िंदगी में इन दिनों हाई बोल्टेज ड्रामा चल रहा है। कसौटी ज़िंदगी पिछले कुछ महीनों से लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। इस सीरियल में प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। हाल ही में यह शो टॉप टेन में भी शामिल हुआ और यह दिन ब दिन लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कसौटी ज़िंदगी में प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी लोगों के दिलों को छूने में काफी हद तक सफल रही है। हालांकि, इस सीरियल में दोनों बार बार मिलते मिलते रह जाते हैं, जिससे इस बार एक बार फिर से दर्शकों को निराशा हाथ लगी है। दरअसल, हाल के एपिसोड में दिखाया जाता है कि प्रेरणा के पापा की डेथ हो जाती है और इससे पहले अनुराग ने प्रेरणा की मां को उनकी बेटी से शादी करने का वादा भी कर चुका था, लेकिन इसी बीच कोमोलिका ने एक बड़ी चाल चली है, जिसकी वजह से शो में महाट्विस्ट आना वाला है।

कोमोलिका के पास है प्रेरणा के घर के पेपर्स

बताते चलें कि कोमोलिका के पास प्रेरणा के घर के पेपर्स हैं, जिसे अनुराग मांगता है, लेकिन कोमोलिका इसके लिए उसके सामने शर्त रख देती हैं और कहती हैं कि तुम प्रेरणा से नफरत करोगे, तभी यह पेपर तुम्हें मिलेंगे और इसके अलावा तुम्हे मुझसे शादी करनी पड़ेगी,  जिसके बाद अनुराग प्रेरणा को यही शो करता है कि वह उससे नफरत करता है और उसने कोमोलिका से सगाई कर ली और इसके बाद दोनों बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं।

प्रेरणा बनने वाली अनुराग के बच्चे की मां

अनुराग से रिश्ता टूटने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रेरणा अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है, जिसकी वजह से वह टूट जाती है और आगे इसी ट्विस्ट के आधार पर दर्शकों को अपने साथ जोड़ना जाएगा। और देखने वाली बात यह है कि इस ट्विस्ट से कसौटी ज़िंदगी की कहानी किस मोड़ पर मुड़ती है और कोमोलिका क्या सच में अनुराग से शादी करने में सफल हो पाएगी या एक बार फिर प्रेरणा और अनुराग का प्यार दोनों को मिला पाएगा।

हिना खान जल्दी ही लेंगी ब्रेक

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान जल्द ही शो से ब्रेक लेने वाली हैं। दरअसल, हिना खान अपने दूसरे प्रोजक्ट की वजह से इस प्रोजक्ट से ब्रेक लेंगी और वह ज्यादा से ज्यादा मार्च फर्स्ट वीक तक इस शो से जुड़ी रहेंगी और उसके बाद इसे अलविदा कह देंगी। बता दें कि जाने से पहले हिना खान कसौटी ज़िंदगी के सेट पर काफी मस्ती धमाल करती हुई नजर आईं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। और फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं। याद दिला दें कि हिना खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने की प्लानिंग कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने कसौटी ज़िंदगी को अलविदा कहा है। हालांकि, वे इसमें वापसी भी कर सकती हैं।

Back to top button