बॉलीवुड

कार्तिक अनन्य़ा के डेटिंग पर आया सारा का रिएक्शन, कहा जिसका नाम A से शुरु हो….

बॉलीवुड में कई जोड़ियां है जिन्हें बॉलीवुड का बेस्ट कपल माना जाता है। इनमें से कुछ जोड़ियां हैं जो अभी भी लव ट्राएंगल में फंसी हुई है। ऐसी ही कुछ कहानी है कार्तिक आर्यन – सारा अली खान और अनन्या पांडे की। एक तरफ जहां सारा खुलेआम कार्तिक को डेट पर ले जाने की घोषणा कर चुकी हैं तो वहीं कार्तिक सारा की जगह अनन्या के साथ लंच डेट पर जाते हुए दिखे हैं। ऐसे में अब लगने लगा है कि कार्तिक अनन्या के बीच कुछ तो चल रहा है। इस मामले पर नवाबी गुड़िया सारा अली खान का रिएक्शन सामने आया है।

कार्तिक और अनन्या पर बोलीं सारा

कार्तिक के चंकी पांडे की बेटी अनन्या को डेट करने की बात सामने आ रही है। इस पर सारा ने कहा कि मुझे कार्तिक क्यूट लगे, ये सारा सारा की बात है। इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर उसे कोई दूसरा मिल जाए जिसका नाम ए से शुरु होती है और ए पर खत्म हो जाता है तो ये मायने रखता है, उसके लिए अच्छी खबर है। गौरतलब है कि हाल ही में कार्तिक और अनन्या को फिल्म पति पत्नी औऱ वो के रीमेक के लिए साइन किया है और इस फिल्म में कार्तिक अनन्या के साथ जमकर रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में भूमि कार्तिक की पत्नी बनी नजर आएंगीं।

दरअसल जब से सारा ने कॉफी विद करण के शो में कार्तिक को डेट करने की बाद खुलेआम कह दी तो सब चौंक गए। जहाएं एक्ट्रेस अपने लव इंटरेस्ट को छिपाती फिरती हैं वहीं सारा ने खुलकर इस मामले पर अपनी बात कही। सारा सिर्फ एक शो पर ही नहीं रुकी और जहां जहां उनका इंटरव्यू होता है वहां वहां वो कार्तिक को डेट करने की बात करती हैं। उनकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए रणवीर क्यूपीड भी बन गए थे औऱ दोनों के हाथ एक दूसरे के हाथ में दे दिया था, लेकिन वह कहानी भी वहीं रुकी रही।

सारा को मम्मी ने किया मना

हाल ही में ये खबरें भी सामने आई है कि सारा की मां और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सारा को बार बार कार्तिक को मैसेज करने से मना कर दिया है। उनका कहना था कि अब कार्तिक को पहल करनी चाहिए। इस पर भी कार्तिक ने जवाब दिया था कि हां मुझे पता है की सारा की मम्मी ने अभी उन्हें मना कर दिया है, लेकिन मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा की मुझे सारा को कॉफी पर ले जाना है बस वह डेट और एड्रेस बता दें।

गौरतलब है कि हंसी हंसी में निकली ये बात अब सच होती दिख रही है। एक तरफ जहां ज्यादातर लोग कार्तिक और सारा को एक साथ देखना चाहते हैं तो वहीं कार्तिक और अनन्या की जोड़ी भी लोगों को काफी अच्छी लगती है। अब सारा और कार्तिक की  फिल्मी जोड़ी बनने से पहले कार्तिक और अनन्या की जोड़ी बन गई है वहीं सारा के नाम पर कार्तिक सिर्फ शर्माते नजर आते हैं। अब कार्तिक के दिल में क्या है इस बारे में तो अच्छे से वही बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button