बॉलीवुड

इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करेंगी अनन्या

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक तरफ 100 करोड़ के क्लब में शामिल उनकी फिल्म ने उन्हें बड़ा स्टार बना दिया है तो वहीं 2019 में उनके पास कई सारी बड़ी फिल्मों के ऑफर भी आ गए हैं। बता दें कि इससे पहले खबर आ रही थी कि कार्तिक सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में कास्ट होने वाले हैं। फिलहाल उस खबर को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि कार्तिक बहुत जल्द ही पति बने नजर आ सकते हैं।

पति पत्नी और वो में होंगे साथ

इससे पहले आप इस बात का कोई औऱ मतलब निकालें आपको बता देते हैं कि कार्तिक और अनन्या बहुत जल्द फिल्म पति पत्नी औऱ वो में साथ नजर आने वाले हैं। यह बी आर चोपड़ा की हिट फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक होगी जिसमें कार्तिक और अनन्या एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि अनन्या का अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं हुआ है और उनके हाथ दूसरी फिल्म भी इतनी जल्दी लग गई है।

कुछ समय पहले ही खबर आई थी की कार्तिक आर्यन को संजीव कुमार की फिल्म पति पत्नी और वो के लिए कास्ट किया गया है। हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे को वो यानी दूसरी औरत के किरदार में नजर आ सकती हैं।

कार्तिक और अनन्या कर रहे हैं डेट

गौरतलब है कि अनन्या औऱ कार्तिक की दोस्ती काफी समय से लोगों के नजरों के सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही कार्तिक और अनन्या को एक साथ लंच करते देखा ग. था जिसके बाद से दोनों जल्दी अपनी गाड़ी में बैठ गए थे। साथ ही कई बार उन्हें डिनर आउटिंग करते हुए देखा गया था। ऐसे में फिल्म में इनका एक साथ आना लोगों के लिए काफी अच्छा हो सकता है।

वैसे इस फिल्म को एक और हिरोइन की जरुरत है और अभी तक किसी का नाम तय नहीं हुआ है । अगर ऐसे में ये रोल सारा अली खान को दे दिया जाए तो फिर पर्दे पर तीनों का लव ट्राएंगल दर्शकों का दिल लूट लेगा। हालांकि अभी किसी भी हिरोइन का नाम फाइल नहीं हुआ तो ऐसे में कुछ कहा भी नहीं जा सकता।

गौरतलब है कि सारा अली खान ने जबसे कार्तिक को डेट करने की बात कह दी है तब से दर्शक भी इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं। इसी के चलते खबर आ रही थी की कार्तिक और सारा लव आज कल 2 में नजर आ सकते हैं। वहीं सारा की बातों से ऐसा लगता है कि वह सिर्फ करने तक ही सीमित नहीं रहना चाहती हैं और सच में कार्तिक को डेट करने का मन बना रही हैं। वहीं कार्तिक अनन्या को डेट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कह सकते हैं कि रियल लाइफ में भी पति पत्नी और वो वाली कहानी इन तीनों के बीच चल रही है।

यह भी पढ़ें

Back to top button