बॉलीवुड

रोहित शेट्टी का बयान ‘सारा अली खान में अमृता के नहीं, सौतेली मां और मौसी के हैं गुण’

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म सिंबा के बाद रोहित शेट्टी आसमान में उड़ रहे हैं। जी हां, रोहित शेट्टी सिंबा के बाद लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं और एक से बढ़कर एक बयान भी दे रहे हैं। फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी ने खूब तहलका मचाया। ऐसे में रोहित समेत सिंबा के सभी कलाकार इन दिनों चर्चा में हैं। फिर चाहे रणवीर सिंह हो या फिर सारा अली खान। हर कोई चारो तरफ से वाहवाही लूट रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म सिंबा से रणवीर सिंह और सारा अली खान को लोकप्रियता तो मिली ही, लेकिन रोहित शेट्टी का कद और भी ऊंचा हो गया। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद रोहित शेट्टी ने फिल्म की अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में बड़ी बात कही। रोहित शेट्टी ने सारा अली खान को एक बेहतर अभिनेत्री बताते हुए उनकी तुलना करिश्मा और करीना कपूर से कर डाली। जी हां, रोहित शेट्टी ने सारा अली खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि सारा अली खान को लेकर रोहित शेट्टी ने क्या कुछ कहा है।

करिश्मा और करीना कपूर कॉम्बिनेशन है सारा अली खान

रोहित शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब हम आंख मारे गाने की शूटिंग कर रहे थे, तब हमे लगा कि करिश्मा के अलावा कोई नहीं कर सकता है इसे, लेकिन सारा अली खान ने यह साबित किया की वे आज के ज़माने की करिश्मा कपूर हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा अली खान में सिर्फ करिश्मा की झलक ही नहीं बल्कि करीना कपूर की भी  झलक दिखाई देती हैं, ऐसे में अगर यह कहा जाए कि सारा अली खान करिश्मा और करीना का कॉम्बिनेशन हैं, तो यह गलत नहीं होगा।

सारा अली खान ज़रूर बनेंगी सुपरस्टार

रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि जब मैंने सारा अली खान के बारे में सोचा तो मेरे सामने करिश्मा और करीना की तस्वीर आई और सारा अली खान इन सब पर फिट बैठती हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि सारा अली खान में सुपरस्टार बनने के सभी गुण हैं। बता दें कि जिस आत्मविश्वास के साथ सारा अली खान पर्दे पर एक्टिंग करती हैं, उसे देखकर यही लगता है कि वे जल्दी ही दीपिका, प्रियंका और अनुष्का को मात देकर सबसे बड़ी सुपरस्टार बन जाएंगी।

आत्मविश्वास से पूर्ण हैं सारा अली खान

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ और सिंबा देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। तारीफ एक्टिंग के साथ साथ उनके आत्मविश्वास की भी हो रही है। बता दें कि सारा अली खान मीडिया से भी बेबाकी से पेश आती हैं और हर एक सवाल का जवाब देती हैं। फिर चाहे वह सवाल उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से, वे जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। ऐसे में सारा अली खान जल्दी ही एक बड़ी अभिनेत्री बन सकती हैं।

Back to top button