बॉलीवुड

आलिया और रणबीर को नए साल पर मिला ये खास तोहफा, पाकर खुशी से फूले नहीं समाए दोनों

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बीते कई दिनों से बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर बातें चल रही हैं। दोनों अक्सर ही सुर्खियों में बनें रहते हैं लेकिन इन दिनों दोनों के रिलेशन की खबरों से बाजार गर्माया हुआ है। हालांकि दोनों ने ही डायरेक्टली अपनी रिलेशन की खबरों को कभी नहीं स्वीकार किया है लेकिन इसके बावजूद भी जिस तरह से ये दोनों हमेशा साथ में नजर आते हैं और आलिया जिस तरह से रणबीर की फैमिली से मिलती हैं उससे इस बात पर कोई दो राय नहीं बनती हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं और इनके घर वालों ने इनके रिश्ते को मंजूरी भी दे दी है।

बता दें कि पिछले दिनों आलिया और रणबीर न्‍यूयॉर्क में नये साल का स्‍वागत करते हुए दिखाई दिए थे, उनके साथ ऋषि कपूर, मां नीतू कपूर और रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी थे। इन सभी ने एक साथ नए साल का जश्न मनाया और खूब एंज्वयाए किया। खबरों की मानें तो इस नए साल के जश्न में रिद्धिमा ने रणबीर और आलिया को एक खास तोहफा दिया है। जिसे पाकर दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

खबरों की मानें तो रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर को एक गोल्ड रिंग गिफ्ट की हैं जिसमें डायमंड से AR लिखा हुआ है। वैसे तो रणबीर की पूरी फैमिली ने ही आलिया को पूरे दिल से अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है लेकिन रिद्धिमा के इस तोहफे ने उनके रिश्ते को और पक्का कर दिया है।

बता दें कि आलिया और रणबीर के बीच की नजदीकियां फिल्म ब्हमास्त्र के दौरान बढ़ी। तभी दोनों एक दूसरे के करीब आए और एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए। उस फिल्म के बाद से ही दोनों के रिलेशन की खबरें सामनें आई और दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा। बता दें कि हो सकता है कि इस साल आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाए और हमेशा के लिए एक हो जाएं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इनके घरवालों ने इनकी शादी की डेट भी फाइनल कर दी है। अब बस इंतजार है तो इनके रिश्ते और शादी की डेट के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का।

Back to top button