बॉलीवुड

मलाइका के लिए धड़कता था इस धुरंधर क्रिकेटर का दिल, कहा- अर्जुन कपूर बीच में न आता तो…

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है और किसी क्रिकेटर ने किसी एक्ट्रेस को चाहा हो ये कोई नई बात नहीं है. इसके पहले भी मंसूर अली खान ने शर्मिला टैगोर, मोशीन खान ने रीना रॉय को, अजहरूद्दी ने संगीता बिजलानी को और विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को चाहा और शादी की. इसी तरह भारतयी क्रिकेट के उभरते खिलाड़ी कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को बहुत चाहते थे और इस बात का खुलासा उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 में किया था. मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन मलाइका के लिए धड़कता था इस धुरंधर क्रिकेटर का दिल, मगर अब ये क्रिकेटर इन्हें पसंद नहीं करता इस बात का खुलासा उन्होंने टॉक शो में किया.

मलाइका के लिए धड़कता था इस धुरंधर क्रिकेटर का दिल

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर मलाइका के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. ये बात मीडिया या लोगों से छिपी नहीं है और अब तो क्रिकेटर्स भी मलाइका-अर्जुन का रिश्ता पहचान गए हैं और इसपर अर्जुन-मलाइका दोनों के कॉमन फ्रेंड करण जौहर भी हंस रहे थे.

दरअसल कॉफी विद करण के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे जिन्होंने अपनी पर्नल लाइफ के बारे में बहुत सी ऐसी बातें बताईं जो पहली बार सामने आई.जब करण ने केएल राहुल से पूछा कि आप किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करना चाहेंगे तो केएल राहुल ने कहा कि वो एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को तहे दिल से चाहते थे और उनके लिए अपने दिल में प्यार महसूस करते थे.

इसके बाद राहुल ने कहा कि लेकिन अब वो मलाइका को पसंद नहीं करते वो उनकी च्वाइस नहीं तोइसपर करण ने पूछा क्यों ऐसा क्यों है तो राहुल ने बताया क्योंकि वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो अब वो मलाइका को पसंद नहीं करते उनके लिए क्रश महसूस नहीं करते. इसके अलावा वो जिसके साथ भी रहें खुश रहें. जिसके साथ भी रहें वो उन्हें खुश रखे.

12 साल छोटे एक्टर को कर रही हैं डेट

23 अगस्त 1973 को महाराष्ट्र के थाने में जन्मी मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से 12 सा छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को पिछले कुछ महीनों से डेट कर रही हैं. अब ये बात दोनों ने स्वीकार तो नहीं की है लेकिन अब अक्सर दोनों हाथ में हाथ डाले साथ ही नजर आते हैं. फिर कोई प्रमोशन हो या फिर कोई पार्टी. अर्जुन कपूर ने एक घर खरीदा है जिसमें नये साल की पार्टी रखी तो उनके अंकल संजय कपूर ने एक तस्वीर शेयर की उस तस्वीर में संजय कपूर, उनकी वाइफ, अर्जुन कपूर और मलाइका हैं और उसके कैप्शन में उन्होंने ‘फैमिली’ लिखा है. इसके अलावा अर्जुन और मलाइका अक्सर रेस्टोरेंट्स में नजर आते हैं जहां अर्जुन अपना मुंह छिपा लेते हैं और हमेशा ये एक-दूसरे का हाथ पकड़े रहते हैं अब कोई बेवकूफ ही होगा जो इसका मतलब नहीं समझे. खैर खबरों के मुताबिक ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर इस रिश्ते को ज्यादा पसंद नहीं करते.

Back to top button