बॉलीवुड

कार्तिक पर आया सारा अली खान का दिल, माँ अमृता ने रंगे हाथों पकड़ा तो बेटी को दी बड़ी सिख

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों सारा अली खान का नाम खूब चल रहा है। बेहद कम समय में सारा अली खान ने धमाकेदार प्रदर्शन से लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। सारा अली खान ने महज दो फिल्मों से लोगों को अपनी तरफ खींच लिया है। इनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई हैं कि लोग इनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग इन्हें अब पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो चुके हैं। सारा अली खान ने डेब्यू के साथ ही एक बड़ी फिल्म सिंबा में प्रदर्शन किया, जिसके बाद उनका कद बहुत ही ज्यादा बढ़ गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान अब किसी स्टार किड के रूप में नहीं जानी जाती हैं, बल्कि उन्होंने अब अपनी खुद की एक पहचान बना लिया। अब ज्यादातर लोग उन्हें सिंबा की होरीईन के नाम से जानते हैं। किसी भी कलाकार के लिए यह बड़ी बात होती है कि उसकी पहचान उसके फिल्मों से हो। सारा अली खान दो धमाकेदार फिल्म करने के बाद अब अगली दो फिल्म में की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं। जी हां, सारा अली खान इस साल 2 फिल्मो में दिखाई दे सकती हैं, लेकिन यहां हम उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं।

कार्तिक को पसंद करती हैं सारा अली खान

यह बात अब जगजाहिर हो चुकी हैं कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। जी हां, सारा अली खान ने खुद कॉफी विद करण में यह खुलासा किया था और इसके बाद इनके फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया, लेकिन बात नहीं बन पाई, जो सारा अली खान चाहती हैं। सारा अली खान कार्तिक आर्यन की दिवानी हो चुकी हैं और उन्हें हर जगह फॉलो करती हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान कार्तिक को मैसेज भी करती हैं।

कार्तिक को मैसेज करती हुई पकड़ी गई सारा अली खान

हाल ही में सारा अली खान को उनकी मम्मी अमृता ने कार्तिक को मैसेज करते हुए पकड़ लिया और उसके बाद उन्होंने सारा एक खास सलाह दी। अमृता ने अपनी बेटी सारा अली खान से कहा कि अब तुम कार्तिक को मैसेज नहीं करोगी, क्योंकि अब तुम्हे उसके मैसेज का इंतजार करना होगा। अमृता ने यह सीख एक सहेली बनकर सारा अली खान को दी, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मम्मी अमृता की बात मानकर सारा अली खान ने कार्तिक को मैसेज करना छोड़ दिया।

सैफ की फिल्म में नजर आ सकती हैं सारा अली खान

सारा अली खान अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बना रही हैं और यही वजह है कि अब सारा अली खान अपने पापा की फिल्म लव आजकल के पार्ट-2 में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में इनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हो सकते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म के ज़रिए दोनों की जोड़ी बन सकती है और सारा अली खान का कार्तिक के साथ डेट पर जाने का सपना भी पूरा हो सकता है।

Back to top button