बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी बेटियों को रखा फिल्मों से दूर, 5 वें नंबर वाले की बेटी होती टॉप की ऐक्ट्रेस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में अपना करियर बनाना और एक अच्छा मुकाम हासिल करना बहुत बड़ा और कठिन होता है, ना जाने कितने लोग इस इंडस्ट्री में आते हैं और गायब हो जाते हैं तो कुछ छोटे-मोटे किरदार या साइड रोल में रह जाते हैं। यहां पर किसी भी नए फेस को आने में या बिना गॉड फादर के अपनी पहचान बनाना बहुत ही कठिन होता है लेकिन जब बात होती है स्टार कि़ड्स की तो उनका इस इंडस्ट्री में आने के रास्ता काफी आसान होता है क्योंकि उनके पेरेंट्स इस इंडस्ट्री में काम कर रहे होते हैं और उनके फ्रेंड्स होते हैं जिस वजह से स्टार किड्स को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कोई दिक्कत नहीं होती है।

हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्मों में डेब्यू किया है और दोनों को सफलता भी मिली है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बेटियों को हमेशा फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखा उन्होंने अपने बेटों को तो फिल्मों में काम करने दिया लेकिन उनकी बेटियां हमेशा इस लाइन से दूर रहीं।

 ऋषि कपूर

बॉलीवुड में एक समय पर अपने रोमेंटिक अंदाज और क्यूटनेस के लिए जाने जाने वाले एक्टर श्रृषि कपूर की बात करें तो औप सभी रणबीर कपूर को जानते होंगे लेकिन शायद ही आपको पता हो कि उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम है रिद्दिमा कपूर सहानी। एक तरफ ऱणबीर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं लेकिन उनकी बहन हमेशा ही इस लाइम लाइट और फिल्मों से दूर रही हैं।

राज कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता राज कपूर की बात करें तो उनकी दो बेटियां थी लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी बेटियों को फिल्म जगत और इस इंडस्ट्री से दूर ही रखा था। हालांकि उनके तीनों बेटे इस इंडस्ट्री में आए और एक अच्छा मुकाम भी हासिल किया।

संजय दत्त

बॉलीवुड के बाबा यानि की संजय दत्त की बात करें तो संजय ने पहली वाइफ से उनको एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है लेकिन संजय कभी नहीं चाहतें कि वो फिल्मों में काम करें। एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने इस बात को साफ कहा था कि अगर त्रिशाला ने बॉलीवुड फिल्मों में आने की सोची भी तो वो उसके पैर तोड़ देंगे।

नीना गुप्ता

हालिया रिलीज हुई फिल्म बधाई हों में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाने वाली नीना बी ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं लेकिन नीना ने अपनी बेटी मसाबा को हमेशा फिल्म इडस्ट्री से दूर रखा और वो बॉलीवुड की एक जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्होंने भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा दूर रखा, हालांकि अभिषेक बच्चन फिल्मों में लेकिन वो खासा कमाल नहीं दिखा पाए। खबरों की मानें तो श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं।

Back to top button