बॉलीवुड

कम उम्र में की शादी फिर पति से तलाक के बाद ऐसी दिखनें लगी ये खूबसूरत हिरोइनें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अस्सी के दशक की जानी-मानी अदाकारा और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली अमृता सिंह जब फिल्मों में आई थी तो लाखों दिलों पर राज करती थी। उनकी खूबसूरती के सैफ तो इस कदर दिवाने हुए थे कि देखते ही उनको दिल दे बैठे थे और घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी।

सैफ के साथ शादी के बाद अमृता ने फिल्मों से दूरी बना ली थी और अब वो लाइम-लाइट और फिल्मों से पूरी तरह दूर हैं और सैफ से तलाक के बाद दो बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ जिंदगी बिता रही हैं।

बता दें कि जब अमृता ने फिल्मों में कदम रखा था तो उस समय उनका नाम कई बड़े ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ा यहां तक की उनके और सनी देओल के  अफेयर की खबरें भी खूब सुनने में आई थी लेकिन सैफ के साथ रिलेशन और फिर साल 1991 में उनसे शादी करने के बाद अमृता ने ये चकाचौंध भरी लाइफ से दूरी बना ली। एक समय पर बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली अमृता की अब की तस्वीरें आप देखेंगे तो शायद आप उनको पहचान भी ना पाएं।

बता दें कि अमृता और सैफ की बेटी सारा बिल्कुल अपनी मां की तरह लगती हैं और हाल ही में उनकी फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जिसे लोगों ने खासा पसंद किया और फिल्म में सारा के अभिनय की तारीफ भी हुई और इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। वहीं 28 दिसंबर को सारा की अगली फिल्म सिंबा रिलीज हो रही हैं जिसमें सारा रणवीर सिंह के साथ दिखने वाली हैं। लोगों को और सारा को उम्मीदें है कि जिस तरह से उनकी फिल्म केदारनाथ को लोगों ने पसंद किया है ठीक उसी तरह से दर्शकों को उनकी ये फिल्म भी पसंद आएं।

Back to top button