बॉलीवुड

बिग बॉस 12: भाई-बहन के रिश्ते पर पड़़ी दरार, श्रीसंत ने दीपिका पर उठाए सवाल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस 12 के घर में ये आखिरी हफ्ता बचा है जिसके चलते घर का हर एक सदस्य घर के अंदर खुद को बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं । यहां तक की घर में काफी लंबे समय से चले आ रहे भाई-बहन के रिश्ते पर भी दरार पड़नी शुरू हो गई है। बता दें की बीते एपिसोड में दिखाया गया की श्रीसंत ने दीपिका पर एक ऐसा कमेंट कर दिया जिससे उनको गुस्सा आ गया। दरअसल श्रीसंत में बातों-बातों में कह दिया कि इस घर में उन लोगों को प्रिफरेंस दी गई है जो इस चैनल के फेस रह चुके हैं। उन्होंने करण को कहा कि वो नागिन सीरियल के जाना-माना चेहरा रह चुके हैं वहीं दीपिका भी कलर्स सीरियल के फेमस शो ससुराल सिमर में लीड रोल निभा चुकी हैं।

बता दें कि जिस तरह से श्रीसंत ने दीपिका और करण को कमेंट करा है कि टीवी चैनल वाले लोग बॉयस्ड हो गए हैं। वो श्रीसंत के लिए लगता है,घर के बाहर काफी दिन से बातें हो रही हैं कि शो वाले जान-बूझकर श्रीसंत की हर गलती कको नजरअंदाज कर देते हैं। और वहीं जब कोई दूसरा ऐसी गलती करता है तो उसको घर में ऐसी सजा मिलती है कि वो घर से बाहर हो जाता है, यहां पर हम शिव की बात कर रहे हैं। जब शिव ने जेल के अंदर जाने से मना कर दिया था तो सजा के तौर पर उनको घर से बाहर निकाल दिया गया, जिसके बाद से ये बातें हो रही हैं कि चैनल वाले जान-बूझकर श्रीसंत की गलतियों को नजर अंदाज कर रहे हैं।

वहीं शो मेंबर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से श्रीसंत, रोमिल से टॉस्क को लेकर डील कर रहे हैं कि अगर रोमिल श्रीसंत को अपनी जगह दे देतें हैं तो वो हर हाल में रोमिल को सेव कर रहे हैं। यहां तक की जब रोमिल ने ये पूछा की दीपिका और रोमिल की फोटो आती है तब वो क्या करेंगे जिस बात पर श्रीसंत कहते हैं कि इस टाइम सब अपने-अपने लिए खेल रहे हैं तो नार्मल सी बात है की वो रोमिल को सेव करेंगे।

 

जिस तरह से इस वक्त हर कोई गेम खेल रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि ये वक्त ऐसा है कि हर किसी ने अपने रिश्ते को साइड में रखकर सिर्फ अपने लिए ही खेल रहा है।

Back to top button