दिलचस्प

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुई जमकर मस्ती, पूरा बॉलीवुड पहुंचा उदयपुर, देखें तस्वीरें

शादी के क्लब में अनुष्का विराट, दीपिका रणवीर, प्रियंका निक के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी शामिल होने जा रहे हैं। देश के सबसे अमीर बिजनैसमेन मुकेश अंबानी की बेटी की शादी होने जा रही है। इसके क्या खास इंतजाम होंगे यह देखने और जानने के लिए लोग बेताब हैं। हालांकि जैसे सबके शादी की तस्वीरों के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ा था वैसे अंबानी परिवार की इस शादी के लिए भी आपको लंबा इंतजार करना होगा। बता दें कि ईशा की प्रीवेडिंग सेरेमनी शुरु हो गई है। इसमें संगीत का आयोजन किया गया था। इसमें बॉलीवुड के साथ साथ इंटरनेशनल स्टार भी पहुंच रहे हैं।

फोन पर सख्त पाबंदी

शादी के लिए अंबानी परिवार ने उदयपुर का उदय विलास बुक किया गया है। यह वह जगह हैं जहां अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी आनंद पीरामल के  शादी से पहले होने वावी रस्में होंगी। इससे पहले संगीत सेरेमनी के दौरान पूरे परिवार ने जमकर मस्ती की। हालांकि इनकी मस्तियों की तस्वीरें आपको फौरन देने को नहीं मिलेगा। खबर है कि अंबानी और पीरामल परिवार चाहता है कि शादी की प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए। यानी की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को फोन के इस्तेमाल पर पाबंदी लगाई गई है।

उदय विलास में है सेलिब्रेशन

अंबानी परिवार की तरफ से वार्निंग दी गई है कि किसी भी तरह की फोटो, वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना की जाए। बता दें कि ईशा की प्रीवेडिंग सेरेमनी के पिक्स क्लिक करने के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर बुलाए गए हैं। सिर्फ उन्हें तस्वीरें खींचने की इजाजत होगी।  उदय़ विलास में प्रीवेडिंग सेरेमनी उदय विलास में होगा और शादी उनके मुंबई के घर एंटीलिया में होंगी। शादी की रस्में बहुत ही निजी होंगी।

बता दें कि प्रीवेडिंग रस्मों में बहुत से कलाकारों ने परफॉर्म किया। वहीं मुकेश और नीता अंबानी ने भी जमकर मस्ती और डांस किया। ईशा के दोनों भाइयों आकाश और अनंत ने भी डांस किया।  बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता ने जब तक है जान के टाइटल सॉन्ग पर रोमांटिक डांस किया। वहीं नीता ने अपने बेटों  साथ माही वे सॉन्ग पर डांस किया।संगीत सेरेमनी में ईशा ने हलका गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। वहीं आनंग पीरामल गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे।

शामिल होंगे खास मेहमान

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बहुत ही राजसी ठाठ बाठ के साथ की जाएगी। इसमे मेहमानों में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी शामिल होंगी। साथ ही प्रियंका और निक के साथ साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, करण जौहर जैसे मशहूर सितारे भी इसका हिस्सा होंगे। खबर है कि इस फंक्शन में 1800 लोग शामिल होंगे।साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शादी अटैंड करने की खबरें हैं।

उदयपुर में स्थित होटल ओबेरॉय उदयविलास को इनकी शादी के लिए 8 दिसंबर से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और इस शादी में आए सभी मेहमानों के लिए उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम कुछ इस प्रकार हैं – लेक पैलेस ,लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास।

शादी के बाद आनंद और ईशा मुंबई के वर्ली के में सी फेसिंग अपार्टमेंट में अपना घर सजाएंगे। शादी के बाद मुबंई के गुलीटा में शिफ्ट हो जाएंगी। पीरामल परिवार की तरफ से ईशा और आनंद को यह शानदार बंग्ला तोहफे में दिया गया है जिसकी कीमत 450 करोड़ रुपए है।

Back to top button