राजनीतिसमाचार

बीजेपी का बड़ा बयान ‘पीएम मोदी की सभा के बाद जीरो पर आउट हो जाएगी कांग्रेस’

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जमकर जुबानी जंग देखी जा रही है। इसी सिलसिले में बीजेपी ने कांग्रेस को इस बार शून्य पर आउट करने का दावा किया है। जी हां, राजस्थान में बुधवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, जिसकी वजह से नेताओ में एक अलग ही जोश नजर आ रहा है। चुनावी माहौल में इस तरह के दावे और वादे होना बहुत ही ज्यादा आम है, ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिससे राजस्थान की सियासत में जमकर घमासान मच गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर बड़ा बयान दिया है। जी हां, शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में बहुत बड़ी बाते कर रही है, लेकिन इसका जवाब उसे जनता 7 दिसंबर को देगी, क्योंकि कांग्रेस ने जनता को हमेशा अपना गुलाम मानlती रही, जिसकी वजह से अब जनता राजस्थान से कांग्रेस को जीरो पर आउट करके ही मानेगी। इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस में आपसी कलह का भी आरोप लगाया और कहा कि जो शख्स अपनी पार्टी को एकजुट नहीं रख सकता है, वह देश क्या संभालेगा।

पीएम मोदी के सभा के बाद पस्त हुई कांग्रेस

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी के सभा के बाद कांग्रेस पूरी तरह से पस्त हो गई है, क्योंकि उसे समझ आ गया है कि वह यहां शून्य पर आउट होने वाली है। शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि पीएम मोदी के सभा के बाद पूरी तरह से माहौल बीजेपी के खेमे में आ चुका है, ऐसे में अब यहां बीजेपी की जीत पक्की हो चुकी है। बता दें कि पीएम मोदी ने राजस्थान में एक से बढ़कर चुनाव प्रचार किया है, क्योंकि राजनीतिक जानकारो की माने तो सूबे में बीजेपी की लहर फीकी पड़ गई थी।

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि कांग्रेस भेदभाव की राजनीति करती है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस तरह की राजनीति के लिए कभी भी पक्षदार नहीं रही है, ऐसे में अब जनता को यह समझ में आ गया है कि कौन उसको आपस में लड़वा रहा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी की सभा के बाद कांग्रेस प्रदेश में जीत का दावा करती हुई नजर नहीं आ रही है, क्योंकि उसे पता चल गया है कि अब यहां बंटाधार होना तय हो चुका है।

Back to top button