बॉलीवुड

प्रियंका और निक की शादी में हो गया बवाल, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका और निक की शादी आज क्रिश्चियन रिती रिवीजों से हो गई, लेकिन उनकी शादी के बीच कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में प्रियंका ने सोचा भी नहीं होगा। हम आपको बता चुके हैं कि प्रियंका और निक ने भी अपनी शादी में कुछ ऐसे इंतजाम किए हैं जिससे उनकी शादी की तस्वीरें लीक नहीं हो पाई हैं, लेकिन मीडिया अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं कि उनको दोनों की शादी की एक झलक किसी भी तरह से मिल जाए।

बता दें कि प्रियंका और निक ने एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की है और उसी शादी को कवर करने के चक्कर में मीडियाकर्मी और बाउंसर्स के बीच झड़प हो गई है।

दरअसल ये पूरी घटना जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में उस दौरान हुई जब दोनों क्रिश्चियन रीति रीवाजों से हो रही थी। और इस शादी को कैप्चर करने के लिए मीडियाकर्मी हर तरह की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान बाउंसर्स ने मीडिया को शूट करने से रोका और साथ ही में कैमरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जिससे ये मामला बढ़ गया और बाद में पुलिस के बीच-बचाव करने के बाद मैटर साल्व हुआ।

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी को डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके कंफर्म करा है। बता दें कि इस शादी में दोनों ने इंटरनेशनल डिजाइनर राल्फ लॉरेन के आउटफिट पहने थे। दोनों की शादी के बाद उम्मेद भवन में आतिशबाजी की गई।

 

View this post on Instagram

 

#priyankachopra #nickjonas #nickpriyankawedding #nickjonasandpriyankachopra #priyankanickwedding #priyanka #jodhpur #Rajasthan #fireworks #wedding #bells @priyankachopra @nickjonas

A post shared by Jodhpurian’s_Swag (@jodhpurians_swag) on

अब बात करें शादी के फंक्शंस की तो प्रियंका की मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया में आ चुकी हैं और जमकर वायरल भी हो रही हैं। निक इन फोटोस में मस्ती करते नजर आ रहे हैं और बिल्कुल हिंदु्स्तानी दूल्हे लग रहे हैं। कुल मुलाकर इस विदेशी मुंडे पर देसी अवतार पूरी तरह से फब रहा है।

वहीं बात करें प्रियंका की तो उन्होंने कलरफुल राजस्थानी लहंगा पहन रखा है। और उन्होंने अपना फोटोशूट भी कराया है। प्रियंका इस लिबाज में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। देखें तस्वीरें-

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब 2 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे।

प्रियंका और निक की प्रेम कहानी, जानिये कैसे हुई थी प्रियंका-निक के प्यार की शुरूआत

प्रियंका चोपड़ा की शादी की खुशियों में पुलिस ने दी दस्तक, दर्ज हुई रिपोर्ट

 

Back to top button