बॉलीवुड

इस बेरोजगार हीरोइन ने दिया अपने पति को सबसे महंगा तोहफा, कीमत जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे

मुंबई: अपनों को गिफ्ट देने में जो ख़ुशी मिलती है, उसका अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. दुनिया के हर देश और हर जगह में तोहफा देने की परम्परा चलती आ रही है. तोहफा हम इंसान सिर्फ उन्हें ही देते हैं, जो हमारे दिल के सबसे करीब होते हैं. तोहफा चाहे महंगा हो या सस्ता, इसको देने वाले व्यक्ति की भावनायों को अहमियत दी जाती है ना कि इसकी कीमत की. अक्सर लोग अपने परिवार वालों, दोस्तों और अपने साथी को तोहफा देकर खुश होते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि, जिसको हम तोहफा देते हैं, उसकी ख़ुशी भी उस वक्त देखने लायक होती है. कुछ ऐसा ही तोहफा हाल ही में बॉलीवुड की एक बेरोजगार अदाकारा ने भी दिया.

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो फ़िल्मी दुनिया को बहुत पहले से अलविदा कह चुकी हैं और घर रह कर ही अपने पति और बच्चों की देखभाल करती हैं. परंतु, इस अदाकारा ने अपने पति के जन्म दिन पर उसको ऐसा गिफ्ट दिया कि हम सपने में भी नहीं सोच सकते. इनके तोहफे की कीमत जानकर आपकी रातो की नींद भी उड़ जाएगी.  किसी बेरोजगार पत्नी का अपने पति को इतना महंगा तोहफा देना सच में अपने आप में ही एक मिसाल है.

दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख की. अभी हाल ही में रितेश का 39वां जन्म दिन बीता. जिसको सेलिब्रेट करने के लिए जेनेलिया ने उन्हें बेशकीमती तोहफा दिया. जिसके बाद से ही रितेश ख़ुशी में झूम रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जेनेलिया ने अपने पति रितेश को इस जन्म दिन पर सबसे महंगी कार तोहफे के रूप में दी है. इस कार का नाम Tesla Model X है.

अपनी पति से ये गिफ्ट पाकर रितेश ख़ुशी के सातवें आसमान पर झूम रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने बताया कि जेनेलिया जैसी पत्नी पाकर वह बहुत खुश हैं और उन्हें जेनेलिया भगवान के दिए गये एक तोहफे के रूप में मिली है. रितेश ने कहा कि ” मैं इस साल 40 का नहीं बल्कि 20 साल का यंग बॉय लग रहा हूँ और इसका सारा श्रेय मेरी पत्नी जेनेलिया को जाता है”.

रितेश ने अपनी ख्सुही ज़ाहिर करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी द्वारा दिए गये गिफ्ट से काफी खुश हैं और अपनी ख़ुशी पूरी दुनिया से बांटना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने अपनी पत्नी और कार के साथ सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. इनकी खूबसूरत चार को देख कर हर कोई दीवाना बनता जा रह है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इस कार की कीमत लगभग 45 लाख रूपये है. जेनेलिया और रितेश की तस्वीरों को देख कर ये बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि ये दोनों ना केवल अच्छे पति पत्नी बल्कि, एक अच्छे दोस्त भी हैं.

बॉलीवुड की बहुत कम जोड़ियाँ हैं जो इतनी परफेक्ट है. फिलहाल रितेश देशमुख ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं.  फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी, निल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन आदि नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म अगले साल 7 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

Back to top button