इटली में ‘विरुष्का’ की ग्रैंड शादी के बाद अब ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है. अनुष्का और विराट के रिसेप्शन का फंक्शन दिल्ली और मुंबई के होटल में किया जाएगा. पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होगा जिसमें दोनों परिवार के करीबी शामिल होंगे जबकि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में फ़िल्मी और खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा का भी नाम शामिल है. लेकिन सुनने में आ रहा है कि सनिया मिर्ज़ा इस ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. जयदीप मुखर्जी अकादमी में शनिवार को प्रेमजी लाल इन्विटेशनल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इसी कार्यक्रम के दौरान सानिया से रिसेप्शन में शामिल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कुछ इस तरह से जवाब दिया.

रिसेप्शन में शामिल होने की बात पूछने पर सानिया ने कहा कि, “मैं नहीं जानती कि इस पार्टी में मैं शामिल हो पाउंगी या नहीं क्योंकि इस महीने की 21 तारिख को मैं दुबई जा रही हूं.” इसके बाद उन्होंने कहा कि, “मीडिया में जो बढ़ा-चढ़ा कर बात की जाती है वह मुझे बिलकुल पसंद नहीं है. विराट और अनुष्का की शादी शानदार है. लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी की है. भला इससे बेहतर और क्या होगा कि दो प्यार करने वाले शादी के इस पवित्र बंधन में बंध गए हैं. वह जानते थे कि मीडिया उनके आगे पीछे है इसलिए उन्होंने इटली में शादी रचाई”.

सानिया ने आगे कहा कि, “कभी न कभी उन्हें मीडिया का सामना करना ही होगा. शादी में बहुत दबाव होता है और सिचुएशन बहुत टफ होती है. मेरी बहन की भी शादी हुई थी जो कि इतने बड़े स्तर पर नहीं थी फिर भी हम लोग दबाव में थे. सानिया ने ‘विरुष्का’ को शादी की ट्विटर पर बधाई दी. बता दें कि घुटने की चोट की वजह से सानिया अगले साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी.

11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी यह शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई. शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई. विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.