हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

……तो ऐसे लेंगे सलमान कटरीना से प्यार में बेवफाई का बदला

मुम्बईः फिल्मों में अक्सर देखा गया है कि अगर कोई किसी से बेवफाई करता है तो दूसरा उसे तबाह करने के लिए जी-जान से जुट जाता है।

ranbir-katrina-breakup-story_647_012116023301

सलमान खान की साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सफलता के बाद इस फिल्म का सीक्कवल बनने जा रहा है, जिसकी काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। फिल्म का नाम, रिलीज डेट और सलमान के साथ कौन सी अभिनेत्री करेगी रोमांस इन सभी राज से पर्दा उठ गया है।

salman-katrina

इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपनी दोस्त कटरीना कैफ का बदला बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर से लेते नजर आएंगे. जैसा कि आप सभी जानते हैं कुछ समय पहले तक दोनों के प्रेम प्रसंग की खबरों से बाजार गर्म था और अखबार के पन्ने गुलजार थे और वेबसाइट्स पर इन खबरों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था. लेकिन दोनों प्रेमियों की राहें जुदा हो गईं. कटरीना कैफ को फिर से अपने पुराने दोस्त की याद आई और सलमान खान ने भी आगे बढ़कर उन्हें सहारा दिया और दिल खोलकर दोस्ती का इजहार किया।

salman-katrina-story_647_111715061851

सलमान ने कटरीना को सहारा ही नहीं दिया, बल्कि ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में उन्हें रोल भी दिला दिया. मजेदार यह कि हमेशा त्योहारों के सहारे अपने नैया पार लगाने वाले सलमान खान ने 2017 के क्रिसमस वाले हफ्ते को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए चुना. यही वह हफ्ता है जिस दिन रणबीर कपूर की संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक को रिलीज किया जाना है (खबरों के मुताबिक)।

ranbir-katrina-story_647_071715052909

अब यह सलमान का एक तीर से दो निशाने का इरादा भी हो सकता है क्योंकि बॉलीवुड में वह कईयों को ठिकाने लगाते आए हैं, और हो सकता है इस बार वह अपनी एक फिल्म के जरिये दो लोगों को ठिकाने लगाने का इरादा रखते हों।

DMCA.com Protection Status