हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

कपिल के बढ़ रही हैं मुश्किलें अब हो सकती है जेल

हास्य कलाकार कपिल शर्मा का मुश्किलों ने जैसे दमन ही थाम लिया हो| कपिल अपने अंधेरी स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण और मैंग्रोव काटने के इल्जाम में पहले ही फंसते नजर आ रहे थे। अब कपिल अपने फ्लैट में भी अवैध निर्माण करने के मामले में फंस चुके  हैं। कपिल के नाम अब एफआइआर दर्ज कर दी गई हैऔर यदि कपिल दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें तीन साल तक की कैद भी हो सकती है।

कपिल पर बीएमसी के खिलाफ तवीत करने के बाद वो खु अपने जाल में फंसते नज़र आ रहे हैं| पहले उनसे उन अधिकारियो का नाम पुछा गया की ऐसा किसने किया इसपर कपिल ने चुप्पी साध ली फिर उसले बात एक आरटीआई असद पटेल ने उनके ऊपर अपने घर के पास के मेंग्रोव के पेड़ो को काटने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराइ| और अब एमएनएस की महासचिव शालिनी ठाकरे ने कपिल पर अवैध आवास के लिए एफ़आईआर दर्ज करा दी| कपिल को उस त्वीएत के पहले अपने गिरेबान में झांक के देख लेना चाहिए था|

कपिल शर्मा और अन्य 5 फ्लैट मालिकों के खिलाफ महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके तहत कपिल को एक महीने से तीन साल तक की जेल और 2 से 5 हजार रुपये तक जुर्माना हो सकता है।

कपिल शर्मा अपने गोरेगांव स्थित डीएलएच एंक्लेव की नौवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं। एफआइआर में साफ़ तौर पर कहा गया है कि कपिल ने फ्लैट पर अवैध निर्माण किया है। कपिल के अलावा एफआइआर में पांच अन्य फ्लैट के मालिकों और बिल्डर के नाम भी शामिल हैं, जिनके खिलाफ भी शिकायद दर्ज कराई गई है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि बीएमसी के पी-साउथ ऑफिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कपिल और उनकी सोसायटी में रहने वाले पांच लोगों के अलावा बिल्डर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया गया है। पुलिस अधिकारियों ने भी बताया कि एफआइआर में दर्ज मकान मालिकों ने अभी तक अवैध निर्माण को नहीं हटाया है और ना ही बीएमसी को कोई जवाब दिया है।

 

loading...