दिलचस्प

क्रिशमस का जोश इस लड़की को पड़ गया बहुत भारी, जानकर हो जायेंगे आप हैरान

आप सभी लोगों को पता है कि ईसा मसीह के जन्मदिवस को क्रिशमस के रूप में मनाया जाता है। हर साल क्रिशमस 25 दिसंबर को बनाया जाता है। यह इसाई धर्म का सबसे महत्वपूर्ण त्यौहार होता है, इसलिए महीनों पहले से ही इसकी तैयारियाँ शुरू हो जाती हैं। लेकिन कुछ लोग इस त्यौहार को लेकर खासे उत्साहित रहते हैं और उत्साह की वजह से कुछ ऐसे अनोखे काम भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें बाद में पछताना पड़ जाता है।

आज हम आपको एक ऐसी ही उत्साही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लिए अब मुश्किलों भरी घड़ी चल रही है। दरअसल यूनिवर्सिटी ऑफ़ अल्बामा की 20 साल की एक छात्रा ने क्रिशमस के उत्साह में आकर अजीबो-गरीब चैलेन्ज दे दिया जो अब उसके लिए मुसीबत बन गयी है। केल्सी हॉल नाम की एक लड़की ने एक अजीबो-गरीब पोशाक पहनकर एक फोटो ट्वीट पर पोस्ट कर दी और यह कहा कि अगर उसकी इस फोटो को 1000 री-ट्वीट मिले तो वह अगले सेमेस्टर तक ऐसे ही रहेगी।

अब उसके लिए मुसीबत हो गयी है। केल्सी के इस चैलेन्ज को लोगों ने खूब इंजॉय किया और 2-3 दीन में ही इतना री-ट्वीट किया कि आँकड़ा 33337 तक पहुँच गया। केल्सी के फोटो को 54488 बार लाइक भी किया गया है। ट्वीटर की यह संख्या केल्सी को बुरा फँसा रही है। अब केल्सी को पुरे सेमेस्टर क्रिशमस ट्री वाले कपड़े में ही कॉलेज जाना पड़ेगा।

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि केल्सी हर रोज उसी ड्रेस में कॉलेज भी जा रही है। ट्वीट करके उसने लिखा कि बारिश की वजह से ये कपड़े ख़राब हो रहे हैं।

इस समय कॉलेज में केल्सी सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। लोग उसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। कई लोगों ने तो उसके साथ वीडियो भी बनाया है। हालांकि केल्सी को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है, लेकिन केल्सी को अपने किये पर कोई भी पछतावा नहीं है। केल्सी का कहना है कि इस वजह से कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी आयी है। केल्सी का यह भी कहना है कि उन्हें ट्वीटर पर पहली बार इतने री-ट्वीट और लाइक मिले हैं।

Back to top button