बॉलीवुड

खूंखार भेड़ियों से लड़ते दिखे ‘टाइगर’ सलमान, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे – देखिए

मुम्बई – सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है जल्द ही रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान ने जबरदस्त एक्शन शूट किया है। अभी तक फिल्म के ट्रेलर और तस्वीरों को देखकर यही समझ आ रहा है कि फिल्म में सलमान खुखांर आतंकवादियों और भेड़ियों से मुकाबला करते नज़र आयेंगे। आज फिल्म का ऑस्ट्रिया में शूट किया गया एक सिक्वेंस सामने आया है जिसमें सलमान खुखार भेडियों से भिड़ते नज़र आ रहे हैं।  यह 20 सेकेंड का ट्रेलर है, जो आपके रोगटे खड़े कर देगा।

सलमान खान के फैन को वैसे तो हर बार उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन इस ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर फैंस में ज्यादा ही बैचैनी है। ‘टाइगर जिंदा है’  क्रिसमस में रिलीज होगी, जिससे उनके फैंस के लिए नया साल भी खास हो जायेगा। बॉलीवुड में ‘भाईजान’ के नाम से मशहुर सलमान खान की अलगी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ है। टीजर, ट्रेलर और गानों से फैंन के होश उड़ाने के बाद अब इस फिल्म का एक ऐसा धांसू एक्शन सीन रिलीज किया गया है। इस सीन में सलमान भेड़ियों से भिड़ते नज़र आ रहे हैं, जिसे देखते किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाये।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के इस एक्शन सीक्वेंस का प्रोमो को ट्वीटर पर शेयर किया है। हड्डियां जमा देने वाली ठंड में शूट किये गए इस सीन में सलमान खान हाथ में कुल्हाड़ी लेकर भेड़िओं से भिड़ते नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस सीन की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की गई है, जहां हड्डियां जमा देने वाली ठंड है। आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2012 में आई सलमान और कैटरीना की ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है, जिसका इंतजार उनके फैंन को सालों से था।

जिस सीन के ट्रेलर को आज रिलीज किया गया है उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि यह सीन जबरदस्त है। एक्शन पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा है, ‘असली भेड़ियों से भिड़ते सलमान खान का ये सीन इस फिल्म की जान है। हम कुछ अलग करना चाहते थे और हमने किया। ‘टाइगर जिंदा है’  एक एक्शन-थ्रीलर फिल्म है जो 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के एक्शन सीन को हॉलीवुड से जाने-माने स्टंट डायरेक्टर टॉम स्ट्रथर्स ने डॉयरेक्ट किया है। आपको बता दें कि टॉम ‘द डार्क नाइट राइज’ और ‘एक्स मैन-फर्स्ट क्लास’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों के स्टंट्स सीन के लिए जाने जाते हैं। देखिए वीडियो –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button