राजनीति

मोदी ने कांग्रेस और राहुल गाँधी को लिया निशाने पर, कांग्रेस में नई पीढ़ी, लेकिन नयापन नहीं आया

अहमदाबाद: आप सभी लोगों को पता होगा कि इस समय गुजरात में जंग जैसा माहौल बना हुआ है। गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तरफ से एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। एक तरफ बीजेपी अपने सभी विरोधी पार्टियों खासतौर पर कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चूक रही है, तो वहीँ कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियाँ बीजेपी के ऊपर हमला बोल रहे हैं।

यह सियासी हमला अब और भी तेज हो गया है। गुजरात में पहले चरण का चुनाव ख़त्म हो चुका है। अब 14 दिसंबर को दुसरे चरण का चुनाव होना है। इसके लिए कांग्रेस और बीजेपी मैदान में जमकर लड़ रहे हैं। दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही है। आज राहुल गाँधी को निर्विरोध कांग्रेस का अध्यक्ष घोषित किया जायेगा। इससे बीजेपी खेमे ने उनके ऊपर जमकर निशाना साधा है। इसका फायदा अब भला पीएम मोदी कैसे नहीं उठा सकते थे।

कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि है एक कुनबा, औरंगजेब शासन कहकर पीएम मोदी ने साधा राहुल और कांग्रेस पर निशाना

पीएम मोदी ने भी कांग्रेस की नीतियों और उनके चयन प्रक्रिया के ऊपर तंज कसते हुए कांग्रेस और राहुल गाँधी दोनों पर जमकर निशाना साधा है। गुजरात विधानसभा चुनाव के दुसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस में पीढ़ी बदल गयी लेकिन अभी सोच वैसी ही है। पार्टी में कोई नयापन नहीं आया है।

पर्दाफाश – जानिए, किसके दम पर फिर से पब्लिक को बेवकूफ बना रही है कांग्रेस...

आपको बता दें राहुल गाँधी के पार्टी अध्यक्ष चुने जाने से कांग्रेस के कई नेता भी नाराज है। जब से कांग्रेस पार्टी सता में आयी है तब से इसके अध्यक्ष पद का जिम्मा गाँधी परिवार ही सम्भाल रहा है। अध्यक्ष पद के चयन की प्रक्रिया पर कुछ दिनों पहले एक कांग्रेसी नेता ने सवाल उठाते हुए कहा था कि सभी लोग जानते हैं कि अध्यक्ष पद का चुनाव कैसे होता है। इस बार राहुल गाँधी के विपक्ष में किसी ने भी पर्चा नहीं भरा था।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button