बॉलीवुड

फिल्म मेला का खतरनाक विलेन ‘गुज्जर’ की हो गई है ऐसी हालत, जानकर रह जाएंगे दंग

मुम्बई – बॉलीवुड फिल्म मेला तो आपको याद ही होगी, वही फिल्म जिसके खतरनाक विलेन गुज्जर ने लोगों के मन में दहशत फैला दी थी। फिल्म में यह खतरनाम विलेन आमिर खान जैसे स्टार पर भी भारी पड़ा था। आपको बता दें कि गुज्जर का यह अभिनय करने वाले इस जबरदस्त विलन का नाम टीनू वर्मा है। टीनू वर्मा ने साल 1993 में बॉलीवुड फिल्म आंखें से फिल्मी करियर की शुरुआत कि थी। लेकिन, आज कल वो क्या कर रहे हैं, आइये जानते हैं।

टीनू वर्मा ने बॉलीवुड फिल्म मेला में अपने निगेटिव किरदार से सभी के दिलो में अपना खौफ पैदा कर दिया था। साल 2000 में आयी बॉलीवुड की हिट फिल्म मेला के खतरनाक खलनायक गुज्जर ने अपनी एक्टिंग से आमिर खान जैसे स्टार को भी फीका कर दिया था।

टीनू वर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में आँखे फिल्म से की थी। उसके बाद उन्होंने मेला, सौतन, हिम्मत और माँ तुझे सलाम जैसी कई बड़ी फिल्मों में विलेन का काम किया।

टीनू अब थोड़े उम्रदराज हो गए हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मो में कई ऐसे रोल किये जो आज भी काफी पसंद किये जाते हैं। लेकिन साल 2004 के बाद टीनू ने फिल्मो में काम मिलने के कारण अपनी अलग दुनिया बना ली। टीनू शर्मा अपना सारा समय अपने परिवार के साथ गुजरते हैं। आपको बता दें कि टीनू ने न केवल फिल्मों में बल्कि कई सीरियल्स में भी काम किया है। वो स्टंट डायरेक्टर भी रहे हैं और कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। फिल्म मेला में दर्शकों ने उनके दमदार रोल के लिए काफी पसंद किया है।

फिल्म मेला में गुज्जर सिंह का किरदार निभाने वाले टीनू शर्मा एक्टर के अलावा डायरेक्शन, प्रोड्यूसर और राइटर जैसे काम भी करते थे। लेकिन, साल 2004 के बाद टीनू ने फिल्मो में काम मिलने के कारण अपनी अलग दुनिया बना ली। टीनू शर्मा अपना सारा समय अपने परिवार के साथ गुजरते हैं। टीनू शर्मा को कई आजकल टीवी सिरीयल में देखा जा रहा है। लेकिन वो अब गुज्जर सिंह जैसे खूंखार नहीं दिखते।

Back to top button