हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

इंदौर : शहीद जवान की लाश देखकर मंगेतर ने उठाया बेहद खौफनाक कदम, जल्द होने वाली थी शादी

इंदौर – श्रीनगर में हुए एक हादसे में गोली लगने से शहीद हुए निलेश धाकड़ की मौत पर अभी भी रहस्य बना हुआ है। अभी तक ये बात साफ नहीं हो सकी है कि उनको गोली किसने मारी। गौरतलब है कि गुरुवार सुबह जब निलेश धाकड़ का पार्थिव देह उनके गांव देवास पहुंचा, तो वहां के लोगों ने पूरे रास्ते में फुल बिछा रखा था। आपको बता दें कि धाकड़ पांच साल पहले सेना में भर्ती हुए थे और अभी वो श्रीनगर में तैनात थे। निलेश धाकड़ को पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। लेकिन, उनकी मौत के चार दिन बाद ही उनके परिवार वालों के लिए एक दुसरी बुरी खबर भी मिल गई।

नीलेश धाकड़ की मौत के 4 दिन बाद ही उनकी मंगेतर ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। रिपोर्ट के मुताबिक, मंगेतर रानी की लाश उनके घर से शनिवार फांसी से लगटे हुए मिली। रानी ने लोहे की रॉड में रस्सी बांध कर खुद को फांसी लगा ली। रानी को सबसे पगले उसके भाई ने देखा और वह वहां से चीखते हुए भागा और सभी को बताया। आपको बता दें कि श्रीनगर में एक हादसे में गोली लगने से नीलेश की मौत हो गई थी, लेकिन अभी तक इस बात का पता नही चल सका है कि ये गोली किसने चलाई थी।

मध्य प्रदेश के देवास जिले के रहने वाले नीलेश धाकड़ का पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। कहा जा रहा है कि नीलेश की मौत श्रीनगर में गलती से चली गोली के कारण हो गई थी। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टी नही हो सकी है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत से उनकी मंगेतर रानी सदमे में थी। दोनों की शादी अगले साल 28 अप्रैल को होनी थी। लेकिन, रानी ने नीलेश की मौत की खबर सुनते ही ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस ने रानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

शहीद नीलेश की अंतिम विदाई में गांव के लोगों ने डेढ़ किमी तक फूल बिछाया। जैसे ही उनका पार्थिव शरीर वहां से गुजरा लोगों ने फूल बरसाए और श्रद्धांजलि दी। नीलेश की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया। पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए लोग बेकाबू भी हो गए जिसके बाद उन्हें काफी समझाना पड़ा। नीलेश की मौत की सूचना मिलते ही उनकी मंगेतर सदमें में चली गई थी और इसी कारण उसने मौत को गले लगा लिया।

DMCA.com Protection Status