बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस स्टार एक्ट्रेस की वजह से शेखर कपूर का हुआ था तलाक, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड में आये दिन रिश्ता जुड़ने और टूटने की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानो यह एक ट्रेंड हो गया हो. आप हर दूसरे दिन ऐसी कोई खबर ज़रूर सुनेंगे. हाल ही में खबरें आई थी कि हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी को तलाक देकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने का मूड बना लिया है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. इन सितारों को तो देखकर यही लगता है जैसे रिश्तों की अहमियत कहीं खो गई है. पहले के ज़माने में लोग रिश्तों की जितनी क़द्र किया करते थे अब वैसा बिलकुल नहीं है. आज हम आपके लिए रिश्ता टूटने की एक और खबर लेकर आये हैं. लेकिन यह रिश्ता टूटने के लिए जिस मशहूर अभिनेत्री को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है उनका नाम सुनकर शायद आप यकीन न कर पायें.

शेखर कपूर बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों का हिस्सा बनी रही है. शेखर ने अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति से शादी की थी. सुचित्रा शेखर की दूसरी पत्नी हैं. सुचित्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिती जिंटा पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

सुचित्रा के मुताबिक प्रिती जिंटा की वजह से शेखर और उनका तलाक हुआ है. उन्होंने दोनों पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि उनका तलाक दोनों के बीच चल रहे रोमांटिक रिलेशनशिप की वजह से हुआ है. उन्होंने प्रिती जिंटा को तो ‘मैनईटर’ तक कह डाला. हालांकि प्रिती इन सब आरोपों को झुठला रही हैं. प्रिती की मानें तो सुचित्रा मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि सुचित्रा का मानसिक संतुलन कुछ ठीक नहीं है. हम आपको बता दें कि शेखर कपूर ही प्रिती जिंटा को इंडस्ट्री में लाये थे. प्रिती ने कहा कि शेखर उनके लिए हमेशा ख़ास हैं क्योंकि उनकी वजह से ही मैं इस इंडस्ट्री में हूं. मुझ पर ग़लत आरोप लग रहा है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है.

हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शेखर कपूर का नाम किसी एक्ट्रेस से जुड़ा है. इससे पहले भी उनका नाम एक्ट्रेस शबाना आज़मी के साथ जुड़ चुका है. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘इश्क इश्क’ की सेट पर हुई थी. उसके बाद दोनों ने करीब आठ साल तक एक दूसरे को डेट किया. लेकिन किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप होने के बावजूद दोनों की दोस्ती बरक़रार रही. ब्रेकअप के बाद भी शबाना आज़मी ने शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ में अभिनय किया.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close