बॉलीवुड

फिल्म ‘हे बेबी’ में जिस बच्ची ने कर दिया था अक्षय का जीना मुश्किल, अब हो गई है बेहद खूबसूरत

मुम्बई – 9 साल पहले आई बॉलीवुड फिल्म हे बेबी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बोमन इरानी, फरदीन खान के साथ विद्या बालन ने काफी अच्छी एक्टिंग की थीं। इस फिल्म से साजिद खान ने डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। लेकिन, फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बोमन इरानी, फरदीन खान और विद्या बालन के अलावा जिसने लोगों का दिल जीता वो थी इस फिल्म में एक नन्ही एक्ट्रेस (जुआना सांघवी) थी।

जुआना सांघवी इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी बनी थीं। लेकिन, क्या आपको मालूम है कि जुआना सांघवी अब कैसी दिखती हैं।

आपको बता दें 9 साल पहले जब हे बेबी फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त जुआना केवल 16 महिने की थी। लेकिन, अब वह क्यूट सी बच्ची बहुत बड़ी हो गई है। जुआना अब काफी बड़ी हो चुकी है। फिल्म हे बेबी में जुआना केवल 16 महीने की थी। अपनी क्यूटनेस से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी जुआना ने मात्र 16 महीने में जिस तरह से फिल्म में काम किया वो हर किसी के बस की बात नहीं है। ऐसी उम्र में जब बच्चे अपनी मम्मी के बिना कहीं नहीं रह सकते वहां जुआना ने फिल्म में शानदार एक्टिंग कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया।

अगर आपने ये फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि कैसे इस छोटी सी बच्ची ने फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बोमन इरानी, फरदीन खान से लेकर विद्या बालन तक की नाक में दम कर रखा था। वैसे ये फिल्म काफी अच्छी थी, क्योंकि इस क्यूट बच्ची की वजह से फिल्म और भी एंटरटेनिंग हो गई थी। आपको याद दिला दें कि फिल्म की रिलीज के वक्त जुआना मात्र 16 महीने की थी और अब वो काफी बड़ी हो चुकी है। कुछ दिन पहले ही जुआना की एक तस्वीर सामने आई है।

जुआना की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो उतनी ही क्यूट लग रही हैं जितनी की फिल्म में 9 साल पहले लग रही रही थीं। 16 महीने की उम्र के बाद जुआना को 9 साल बाद देखकर यही कहा जा सकता है कि उसकी क्यूटनेस में कोई बदलाव नहीं आया है। लेकिन, आपको जानकर दुख होगा जुआना अब भारत में नहीं रहती हैं। जुआना ने कई साल पहले की भारत छोड़ दिया था और वो अपने परिवार के साथ मलेशिया में रह रही है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button