बॉलीवुड

जहीर और सागरिका के हनीमून फोटो देख, सानिया मिर्जा ने किया गन्दा कमेंट कहा अकेले हनीमून..

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका की शादी के बाद अब उनके हनीमून की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल जहिर खान इन दिनों अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ मालदीव में हनीमून मना रहे हैं और वहीं से सागरिका ने कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इनमे सागरिका ने अपने पति जहीर की एक ऐसी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिस पर लोगों के ढेरों कमेंट आएं लेकिन उसी तस्वीर पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कुछ अलग ढंग से चुटकी ली है।

दरअसल जहीर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका ने गुरुवार को जहीर खान की एक तस्वीर शेयर की जिसमें जहीर समुद्र किनारे नेट्स पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर को साझा करने के कुछ ही देर में जहां इस पर लोगों के ढ़ेर सारे कमेंट और लाइक्स आने लगे..

वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस पर मजाकियां अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहे हैं।’ फिर क्या था सानिया के इस मजाक के बाद जहीर के फैंस और उनके चाहने वालों के और भी कमेंट्स आने लगे।
गौरतलब है कि सागरिका और जहीर लम्बे रिलेशनशिप के बाद हाल ही में शादी के बंधन में बंधें है। पिछले काफी समय से इनके अफेयर के खबरे मीडिया में रही थी और दोनों सोशल इवेंट्स में भी साथ साथ दिखते थें।

हालांकि इन दोनो शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से की। बता दें कि जहीर और सागरिक ने हाल ही में मुम्बई के कोर्ट में शादी की है। जिसके बाद मीडिया में इनकी शादी का खुलासा हुआ और इनके ग्रैंड रिसेप्शन का वीडियो भी खूब वायरल हुआ। जहीर और सागरिका के रिसेप्शन के इस वीडियो में अनुष्का और विराट कोहली भी ठुमके लगाते नजर आए थें। वैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें भी आजकल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हें। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये दोनो भी दिसम्बर में शादी रचाने जा रहे हैं।

Back to top button