क्या गलती की सनी लियॉन ने कि बन गयी पोर्न स्टार ?

ये तो सब जानते है कि Sunny Leone एक पोर्न स्टार है पर ऐसा क्या हुआ था उनके साथ जो वो एक पोर्न स्टार बन गयी. एक पोर्न वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वो गलती बताई जिसने उन्हें पोर्न स्टार बना दिया.

Sunny Leone  मूल रूप से पंजाबी है, शुरुआत में सनी अपना करियर माडलिंग में बनाना चाहती थी. सनी 18 साल की थी जब उन्हें एक लड़की के माध्यम से एक माडलिंग एजेंसी का पता चला. सनी अपना पोर्टफोलियो लेकर वहां पहुँच गयी पर वो ये नहीं जानती थी कि ये एक एडल्ट फ़िल्म एजेंसी थी. वहां उनकी मुलाकात “जॉन स्टीवन्स” नाम के एक एजेंट से हुई जिसने उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया. उस समय सनी के दिमाग में दो बाते चल रही थी या तो वो वहां से उठा के चली जाये या ये ऑफर स्वीकार कर ले.

काफी देर सोचने के बाद सनी ने सोचा कि इसे भी आजमा के देख लेते है. सनी ने उस एजेंट से पूछा कि मुझे क्या करना होगा एजेंट ने उनसे एक ऑडिशन देने के लिए कहा. सनी बताती है कि उस ऑडिशन के दौरान उनसे दो मिनट तक टॉपलेस रह कर एक वेबकेम के सामने पोज करने को कहा गया. सनी ने ये ऑडिशन पास कर लिया और इसी के साथ उन्हें अपनी पहली एडल्ट फिल्म मिली जिसका नाम “नोएंजेल्स.कॉम” था.

अब तक सनी ने कोई भी पोर्न फिल्म नहीं की थी, वो सिर्फ़ एडल्ट फिल्मो में काम कर रही थी. पहली कम्पनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद सनी ने “पैंटहाउस” नाम की दूसरी कम्पनी से एक साल का कॉन्ट्रैक्ट किया, इसी कम्पनी ने सनी को पोर्न फिल्मो में एंट्री दिलाई. इसके बाद सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट किया और देखते ही देखते पोर्न स्टार बन गयी. मैक्सिम मैगज़ीन ने 2010 में उन्हें टॉप 12 पोर्न स्टारों की लिस्ट में शामिल किया.

सनी का असली नाम करनजीत कौर है. सोचिये अगर उस दिन करनजीत गलती से उस एडल्ट फ़िल्म एजेंसी के ऑफिस न पहुंची होती तो भारत में 2015 में इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया नाम “सनी लियॉन” नहीं होता.

Leave a Reply

Your email address will not be published.