देखते रह गए लोग जब पूर्व मिस यूनिवर्स से मिस वर्ल्ड का हुआ आमना-सामना- देखें विडियो

हाल ही में भारत को मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड के रूप में मिली हैं. भारत 17 साल के बाद यह ख़िताब अपने नाम कर पाया. आखिरी बार यह ख़िताब साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा को मिला था. मानुषी मिस वर्ल्ड बनने के बाद से चर्चा में छाई हुई हैं. उनके नाम के चर्चे हर जगह देखने को मिल रहे हैं. फ़िल्मी हस्तियों से लेकर पॉलिटिशियन, सब उनके नाम का गुणगान कर रहे हैं. करें भी क्यों न, मानुषी ने भारत का नाम जो रौशन किया है. उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. हाल ही में मानुषी का पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन के साथ एक विडियो वायरल हुआ है. लोग अपनी आंखें इस विडियो पर से हटा नहीं पाए जब उन्होंने दो सुंदरियों को एक साथ एक फ्रेम में देखा. इस विडियो में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया फिर सुष्मिता मानुषी से कुछ बातें करते हुए नज़र आ रही हैं. क्या कुछ है इस विडियो में चलिए आपको बताते हैं.

हम आपको बता दें कि यह विडियो सुष्मिता के इंस्टाग्राम के फैन पेज ‘वोगसुश’ पर शेयर किया गया है. यह विडियो किसी फ्लाइट का है. विडियो में सुष्मिता ने पहले मानुषी से उनका हाल चाल पूछा फिर उन्हें गले लगाकर बधाई दी. सुष्मिता ने मानुषी को मोटीवेट करते हुए सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि जिंदगी में हमेशा अपना बेस्ट देना और बाकी भगवान पर छोड़ देना. ऑल द बेस्ट! विडियो को देख कर लग रहा है कि दोनों की यह मुलाकात अचानक से हुई है. विडियो में मानुषी थोड़ा नर्वस दिखाई दे रही हैं.

आप जानकर हैरान होंगे कि सुष्मिता सेन का जन्मदिन 19 नवंबर को पड़ता है और मिस वर्ल्ड का कांटेस्ट इसी दिन आयोजित हुआ था. मानुषी ने सुष्मिता को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी और जब मानुषी यह प्रतियोगिता जीत गईं तब सुष्मिता सेन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि “मानुषी तुमने मेरा दिन बना दिया. मानुषी छिल्लर..अब तक सबसे यादगार. भारत को तुम पर गर्व है. तुम्हारा जन्म महानता के लिए हुआ है. मिस वर्ल्ड 2017. तुम्हारी मुस्कान मुझे याद है. तुम्हारे इस सफ़र से दुनिया के लोग प्रेरित होंगे. दुग्गा दुग्गा..लव यू.

आपको बता दें सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस इंडिया और ब्रहमांड सुंदरी का ख़िताब जीता था. मिस इंडिया कांटेस्ट में उन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था. उसके बाद सुष्मिता ने अनेकों बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. उनकी पहली फिल्म ‘दस्तक’ थी. साल 2000 में सुष्मिता को फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था.

Sush & Miss Word 2017 Manushi Chhillar❤️✈️ #sushmitasen #manushichillar

A post shared by Sushmita Sen Fanpage (@voguesush) on

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.