बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना ने तोड़ा मां डिंपल से अपना रिश्ता और कही इतनी बड़ी बात, जानिये आखिर ऐसा क्या हुआ?

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम बिना किसी बात की परवाह किए कह देती हैं. इसलिए वह अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल ने फिर ऐसा कांड कर दिया है. उन्होंने अपनी मां डिंपल कपाड़िया और हेमा मालिनी को लेकर कुछ ऐसी बातें कर दी हैं जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चे में आ गई हैं.

दरअसल,  हाल ही में ट्विंकल ‘surf excel’ के एक इवेंट में बतौर पैनलिस्ट शामिल हुईं थीं. इस दौरान उन्होंने कई चौंका देने वाली बातें कहीं. सब यह बात सुनकर हैरान रह गए जब ट्विंकल ने कहा कि वह मां के तौर पर डिंपल कपाड़िया से ज्यादा हेमा मालिनी को पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि, “काश मेरी मां हेमा मालिनी होतीं. मैं अपनी मां से कहती हूं कि आप मेरी मां तो हैं पर इसका मुझे क्या फायदा मिला?  हेमा मालिनी की वजह से कम से कम मुझे फ्री में केंट वाटर प्यूरिफायर तो मिल ही गया. इसके बाद उन्होंने कहा कि, “मैथ सब्जेक्ट में मैं बहुत अच्छी हुआ करती थी. जब मैंने मां को बताया कि मैथ्स में मेरे 97 नंबर आये हैं तो जवाब मिला कि “बहुत बढ़िया! ये स्कोर तो तुम्हारे वेट से मैच करता है.” ट्विंकल ने यह भी बताया कि वह बचपन से चार्टेड अकाउंटेंट बनना चाहती थीं लेकिन उनके पेरेंट्स चाहते थे कि वह एक अभिनेत्री बनें.

हाल ही में जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आई थी तब भी वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए एक फ़ोटो को लेकर चर्चा में थी. उन्होंने एक फ़ोटो शेयर की थी जिसमें एक व्यक्ति उनके पीछे शौच कर रहा था. ट्विंकल ने इस फ़ोटो पर कैप्शन दिया था कि ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा- 2’. लेकिन इस बार ट्विंकल ने सेनेटरी पैड पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. ट्विंकल ने सरकार पर तीखा व्यंग कसते हुए कहा कि ‘हम महिलाओं को एक अलार्म दे दीजिये ताकि बार-बार वाशरूम न भागना पड़े’.

कुछ दिनों पहले एक समारोह में ट्विंकल ने करवाचौथ पर भी अपनी बेबाक राय रखी थी. हम आपको बता दें कि इस समारोह में ट्विंकल खन्ना को ‘ओपिनियन मेकर ऑफ़ द ईयर’ के सम्मान से नवाज़ा गया. करवाचौथ पर ट्विंकल ने कहा कि “महिलाएं करवाचौथ पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं. इसकी प्रथा को मेरे ख़ास दोस्त करन जौहर ने अपनी फिल्मों से अमर बना दिया है. मेरे हिसाब से ऐसा कुछ नहीं होता. यह केवल एक दिखावा है. किसी के भूखा रहने से किसी की उम्र पर कोई असर नहीं पड़ता”.

 

Back to top button