राजनीति

..जब जनेऊधारी राहुल की हुई कोर्ट में पेशी, ओवैसी भी लगाने लगा जय श्री राम के नारे– देखिए वीडियो

नई दिल्ली – राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के दौरान गैर हिन्दु रजिस्टर में इंट्री करने से राजनीतिक माहौल इस वक्त काफी गर्म है। आपको बता दें कि राहुल गांधी 29 नवंबर को मंदिर में दर्शन करने गए थे और उन्होंने अपने नाम की एंट्री उस रजिस्टर में कर दी जिसमें गैर-हिंदू विजिटर्स के नाम की एंट्री होती है। इस बात के सामने आते ही बीजेपी ने उनको गैर हिन्दु करार दे दिया। जिसके बाद कांग्रेस की तरफ से ये बयान दिया गया कि राहुल हिन्दु ही नही बल्कि जनेऊधारी हिन्दु हैं।  

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनावों के बीच सोमनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम गैर-हिंदू के रूप में दर्ज होने का मुद्दा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। बीजेपी की ओर से तीखा बयान दिये जाने के बाद राहुल गांधी का बचाव करते हुए कांग्रेस की ओर से एक तस्वीर कर कहा गया है कि राहुल गांधी हिंदू के साथ साथ जनेऊधारी भी हैं। गौरतलब है कि विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने का दावा करने वाली कांग्रेस और बीजेपी अब जाति का सहारा लेने लगी हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ अहमद पटेल सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए गये हुए थे, जहां, मंदिर परिसर में लगे बोर्ड पर लिखा हुआ था कि सोमनाथ मंदिर में गैर-हिंदू को अनुमति लेने के बाद ही प्रवेश और दर्शन करने की इजाजत दी जा सकता है। इसके लिए रजिस्टर में गैर-हिंदुओं को अपना नाम लिखना था। लेकिन, राहुल गांधी का सोमनाथ मंदिर के गैर-हिंदुओं के रजिस्टर में एंट्री कराया गया। इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हिंदू न होने का सवाल उठने लगा। 

वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो

बीजेपी की ओर से इस मुद्दे पर तिखा हमला होते देख कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि राहुल हिन्दू ही नहीं बल्कि जनेऊधारी हिन्दु हैं। इसके बाद तो इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर खाली बैठे युजर्स को मजे लेने का मौका मिल गया। लोग फनी स्पूफ वीडियोज से लेकर मीम्स बनाकर खुब मजे ले रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। जो फिल्म जॉली एलएलबी 2 के एक सीन पर बना है। इस वीडियो में राहुल गांधी की कोर्ट में पेश किया गया है। इस वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी भी जय श्री रामके नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखिए वीडियो –

Back to top button