दिलचस्प

पहली सालगिरह पर हेज़ल ने लिखा दिल को छूने वाला नोट, पढ़ कर युवराज हुए इमोशनल

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं. ठीक एक साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी बीते साल 30 नवंबर को हुई थी. कल उन्होंने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. उन दोनों के इस स्पेशल मोमेंट की तस्वीर हेज़ल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. फोटो में दोनों हाथ में ड्रिंक्स लिए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के नीचे हेज़ल ने एक नोट भी लिखा है. हेज़ल द्वारा लिखे गए इस नोट ने सबको भावुक कर दिया है.

हेज़ल ने जो तस्वीर शेयर की उसके नीचे उन्होंने लिखा कि, “शादी के एक साल बाद वाइनिंग और डाइनिंग. हैप्पी एनिवर्सरी युवराज. ये एक साल बहुत उतार-चढ़ाव वाले थे और मैं नहीं चाहती कि इतने उतार-चढ़ाव किसी की भी जिंदगी में आये. आई लव यू हस्बैंड.” आपको बता दें कि हाल ही में हेज़ल कीच की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया था. हालांकि ऐसी कोई बात नहीं थी.

इस मामले पर युवराज की मां और हेज़ल की सास शबनम सिंह ने कहा कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है. इसमें ज़रा भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसी झूठी खबरें आखिर आती कहां से हैं. उन्होंने कहा कि बच्चे की ज़िम्मेदारी तो पूरे उम्र की है. बच्चे को तो पूरी उम्र पालना ही है. अभी दोनों की एन्जॉय करने की उम्र है इसलिए उन्हें अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय करने दें. लोगों की इतनी जल्दी का कारण मैं समझ नहीं पाती. आखिर उन्हें किस बात की इतनी जल्दी है.

हालांकि प्रेग्नेंट होने की ख़बरों को हेज़ल ने भी झूठा करार दे दिया था. उन्होंने कहा था कि वह अभी गर्भवती नहीं हैं. इसके बाद उन्होंने परिवार शुरू करने की अपनी और युवराज की प्लानिंग भी बताई. उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने अभी तक कुछ सोचा नहीं है. यह जब होना होगा तभी होगा जैसे अचानक से हमारी शादी हुई थी. ठीक बिलकुल उसी तरह. यह सब किस्मत के ऊपर होता है. फ़िलहाल मुझे नहीं पता कि यह कैसे और कब होगा. यदि मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो यह भी नहीं पता कि युवराज साथ होंगे भी या नहीं क्योंकि ज़्यादातर समय उनका ट्रेवलिंग में ही चला जाता है.

हम आपको बता दें कि दोनों की हाई प्रोफाइल शादी 30 नवंबर 2016 को जालंधर के एक गुरूद्वारे में हुई थी. इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज़ से उनकी शादी गोवा में भी संपन्न हुई. शादी के दो फंक्शन संगीत समारोह और रिसेप्शन दिल्ली में किये गए थे. इस शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे.

Back to top button