बॉलीवुड

हिना खान ने एक्ट्रेसेस को कही ये ‘गंदी बात’, उसके बाद सबने मिलकर हिना का किया बुरा हाल

हिना खान अपना नाम इस साल बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट के तौर पर दर्ज करवा चुकी हैं. वह आये दिन घर के अंदर कुछ न कुछ ऐसा बोल दे रही हैं जो विवादों को जन्म दे रहा है. खुद को अव्वल बताने के इस तरीके से दर्शक परेशान हो गए हैं और वह जम कर हिना खान का विरोध कर रहे हैं. एक बार फिर से उन्होंने घर के अंदर कुछ ऐसी बातें कर दी हैं जो बाहर के सेलेब्स को बिलकुल हज़म नहीं हो रहीं. उनकी इस बात का विरोध टीवी जगत के बड़े-बड़े एक्टर्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह अपने-अपने तरीके से ट्विटर के ज़रिये अपना गुस्सा हिना खान पर उतार रहे हैं. हिना का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. आखिर ऐसा क्या कह दिया था हिना ने? आईये जानते हैं. देखें वीडियो- 

दरअसल, बिग बॉस में हिना ने टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख की बुराई कर दी. उन्होंने गौहर के बारे में कहा कि ट्विटर पर गौहर के बहुत कम फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कहा कि, “मेरे आधे के आधे फॉलोअर्स भी नहीं हैं गौहर के.” लेकिन सच्चाई असल में कुछ और ही है. हम आपको बता दें कि गौहर के ट्विटर पर कुल 2.17 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि हिना के 1 लाख 24 हज़ार. इतना ही नहीं, हिना इशारों में साक्षी तंवर के भौहों की बुराई करती भी नज़र आईं. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि संजीदा रियल लाइफ में जितनी अच्छी दिखती हैं स्क्रीन पर वह उतनी अच्छी नहीं लगतीं. हिना के इन्हीं बातों के बाद टीवी जगत के लोगों ने उन्हें जम कर लताड़ लगायी. किसने क्या कहा आईये जानते हैं.

गौहर खान ने किया ट्वीट

हिना के इसी बात का जवाब देते हुए गौहर ने लिखा कि, “अच्छाई और तमीज़ तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं..अल्लाह सबको तरक्की दे..आमीन!! घमंड ने आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया..साक्षी तंवर आप बेहद खूबसूरत हैं.”

बिग बॉस 10 के विजेता रह चुके मनवीर गुर्जर ने भी हिना खान के इस बात का विरोध किया. उन्होंने लिखा कि, “ओह शिट! सेल्फ ओब्सेस्ड! साक्षी तंवर इंडस्ट्री का आइकॉन हैं. हिना को और क्या बोलना बाकी रह गया है. भगवान उन्हें माफ़ करे क्योंकि उन्हें नहीं पता कि वह क्या बोल और कर रही हैं.”

इसी तरह और कई मशहूर सेलेब्स ने हिना की इस बात का विरोध अपने ट्वीट्स के ज़रिये किया. विरोध करने वालों में उर्वशी ढोलकिया, काम्या पंजाबी, करन पटेल और अनीता हंसनंदानी जैसे बड़े नाम शामिल थे. आप भी देखें क्या कुछ कहा इन सेलेब्स ने.

Back to top button