ये हैं गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन की नातिन, खूबसूरती देखकर बॉलीवुड डॉयरेक्टर्स पड़े हैं पीछे

अहमदाबाद – गुजरात विधानसभा चुनाव को ज्यादा दिन नही बचे हैं। सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और इसके लिए बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का भी सहारा लिया जा रहा है। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन की नातिन संस्‍कृति पटेल की जो किसी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। अगर संस्‍कृति पटेल को चुनाव के लिए मैदान में उतरा जाये तो ये बात तो तय है भीड़ आसानी से इकट्ठा हो जायेगी।

                                                

आपको बता दें कि संस्कृति पटेल आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी हैं। संस्कृति पटेल की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। संस्कृति पटेल इन दिनों सोशल मीडिया की नई सनसनी बनी हुई हैं और चारों ओर इनकी खूबसूरती की चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं और वो इसी के ज़रिए इन दिनों आपनी काफी तस्वीरें लोगों को शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिनमें उनका स्टाइलिश लुक दिखाई दे रहा है।

 

सोशल मीडिया पर सामने आई उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर उनसे सवाल किया है कि वो बॉलीवुड में कब आ रही हैं। अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए संस्कृति ने कहा है कि वो जल्द की सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आयेंगी। आपको बता दें कि संस्कृति अपनी एक फोटो में अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाये हुए दिख रही हैं। गौरतलब है कि संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की अपनी कुछ फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं।

 

गौरतलब है कि संस्कृति पटेल ने साल 2016 में आपना एक फोटोशूट भी कराया था, जिसकी तस्वीरे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यह फोटोशूट लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith ने किया था। संस्कृति पटेल ने अपने पोस्ट में इन दोनों का जिक्र करते हुए धन्यवाद कहा था। अब देखना ये हैं कि संस्कृति बॉलीवुड में कब डेब्यू करती हैं। आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव दो चरण में 13 दिसंबर और 17 दिसंबर को होगा। मतगणना 20 दिसंबर को होगी और नतीजे इसी दिन जनता के सामने आयेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.