विशेष

पद्मावती के गाने पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के जोरदार डांस,हो रही जमकर खिंचाई

लखनऊ: संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती पर विवाद दिन-प्रतिदिन गहराता चला जा रहा है। धीरे-धीरे कई राज्यों की सरकारों ने इसे बैन कर दिया है। इस फिल्म की रिलीज को भले ही टाल दिया गया हो लेकिन इस फिल्म के एक गाने पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू के जोरदार डांस ने इसे एक बार फिर चर्चा में ला दिया है। कुछ दिन पहले ही अपने भाई की शादी में अपर्णा ने पद्मावती फिल्म के गाने घूमर पर जमकर डांस किया।

अपर्णा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस समय अपर्णा का डांस खूब चर्चा में है। बताया जा रहा है कि यह डांस वीडियो उनके भाई अमन विष्ट के सगाई कार्यक्रम का है। सबसे पहले इस वीडियो को एएनआई के ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया गया था, लेकिन इस समय यह वीडियो पुरे सोशल मीडिया पोअर जमकर वायरल हो रहा है। अपर्णा यादव के इस डांस के बाद से कोहराम मचा हुआ है। यही वजह है कि इस समय यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्वलंत मुद्दा बना हुआ है।

अपने भाई की सगाई में अपर्णा अपने पति प्रतिक के साथ शामिल हुई थीं। जैसे ही अपर्णा का यह वीडियो वायरल हुआ पद्मावती का विरोध करने वाले संगठनों ने सपा पर जमकर हमला बोल दिया। मुलायम की बहू का यह एकदम नया रूप देखने को मिल रहा है। अब तक तो लोग अपर्णा को केवल एक सिंगर के रूप में जानते थे, लेकिन उनका यह अलग रूप लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है।

आपको बता दें पद्मावती फिल्म को लेकर करणी सेना ने पुरे देश में बवाल मचाया हुआ है। उनका कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्तों को गलत ढंग से दिखाया गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद फिल्म का विरोध कर रहे संगठनों ने सपा के ऊपर तंज कसना शुरू कर दिया। संगठनों का कहना है कि सपा परिवार फिल्म का प्रमोशन कर रहा है। अपर्णा यादव जिस परिवार से ताल्लुक रखती हैं, हमें उस परिवार से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

वीडियो देखें:

Back to top button