गेट फांदकर घर से भाग गई बहू, 1 करोड़ लोगों ने देख सास-बहू की लड़ाई का ये वीडियो – देखिए

लखनऊ – यूपी के हापुड़ जिले से एक सास-बहू के झगड़े का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मामला यूपी के हापुड़ जिले का है जहाँ एक बहू ने सास के साथ जबरदस्त झगड़ा किया और झगड़े के बाद उसने जो किया वो काफी चर्चा में है। सास-बहू के बीच हुए इस झगड़े का वीडियो किसी ने यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया है। यू ट्यूब पर वीडियो अपलोड होने के कुछ ही घंटों में इसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। Sas bahu fighting video viral.

 

मामला यूपी के हापुड़ जिले का है। जहां एक सास-बहू के झगड़े का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को करोड़ो लोग देख चुके हैं तो लाखों लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं। दरअसल, सोनिया (काल्पनिक नाम) नाम की लड़की पहले से ही शादीशुदा थी। स्थानिय लोगों के मुताबिक, सोनिया (काल्पनिक नाम) का चक्कर इसी बीच कर्ण नामक लड़के से चलने लगा। जब यह बात उसके पति को पता चली तो पति ने उससे तलाक ले लिया।

 

सोनिया (काल्पनिक नाम) का तलाक चार साल पहले हुआ था। सोनिया (काल्पनिक नाम) ने खुद इस बात को कबुल किया कर्ण के साथ उसका संबंध चार साल से चल रहा है। तलाक के बाद सोनिया (काल्पनिक नाम) ने कर्ण से शादी कर ली। कुछ दिनों तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा लेकिन एक दिन अचानक कर्ण ने सोनिया (काल्पनिक नाम) से बातचीत बंद कर दिया। सोनिया (काल्पनिक नाम) इस बात को सहन न कर सकी और वह यमुनानगर से कर्ण के घर पहुंची, जो हापुड़ में है। स्थानिय लोगों के मुताबिक वहाँ उसे कर्ण के परिवारवालों ने घर में नहीं घुसने दिया।

 

वायरल  हो रहे इस वीडियो आप देख सकते हैं कि आगे क्या हुआ। दरअसल, जब वह यमुनानगर से कर्ण के घर पहुंची तो कर्ण के परिवारवालों ने घर में नहीं घुसने दिया और गेट बंद कर दिया। लेकिन, सोनिया (काल्पनिक नाम) कहा मानने वाली थी। ह गेट फांदकर अंदर घर घुस गई। इसके बाद उसे घर से बाहर निकालने के लिए हर्ष के घरवालों को पुलिस बुलानी बड़ी। आपको बता दें कि मामला कोर्ट में होने की वजह से पुलिस ने भी लड़की को घर में रहने की इजाजत दे दी। हालांकि, लड़के के पिता ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बेटे को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया है।

देखें वीडियो –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.