बॉलीवुड

कॉमेडियन भारती ने अपनी शादी से पहले हो रही रस्मों में जमकर लगाये ठुमके

कॉमेडी सर्कस जैसे बड़े शो ने बहुतों की किस्मत बदली है. पर इस शो में आने के बाद सबके दुखी चेहरे को हंसी में बदल देने वालों में से भारती सिंह का नाम सबसे पहले लिया जाता है. आपको जानकर खुशी होगी कि रियलिटी शो में रियल कॉमेडी के साथ सबको हंसाने वाली भारती अब दुल्हन बनने जा रही है. दरअसल भारती शादी करने वाली है और शादी के बस कुछ ही दिन बचे हैं कि उसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर दौड़ने लगी. हर लड़की अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित होती है लेकिन भारती के उत्साह तो आप इस तस्वीर में ही देख सकते हैं. इस सोमवार को चूड़ा रस्म में तो भारती ने अपने ठुमको से धूम मचा दी. वह जिस एनर्जी के साथ स्टेज पर परफॉर्म करती देखी गयी है, एक बार फिर उसी एनर्जी के साथ दंगे करती नजर आयी. भारती के जिंदगी के महत्वपूर्ण पलों को जानने के बाद आप भी स्वयं को भाग्यशाली मानेंगे, क्या आपको पता है कि भारती की शादी किससे होने जा रही है? हम आपको लेकर चलते हैं सीधा शादी की तैयारियों में लगी भारती के पास जो अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं…

भारती सिंह को आपने कॉमेडी सर्कस शो में देखा होगा जिसने एक समय मे सभी रियलिटी शो को पीछे छोड़ दिया था. फिलहाल, सोनी टीवी चैनल पर कॉमेडी सर्कस शो चल रहा है जिसे संभालने वाले कोई और नही बल्कि भारती और सुपरस्टार कृष्णा हैं. अब भारती ने तय किया है कि वो भी शादी के बंधनों में बंध जाएगी इसीलिए कुछ दिनों से उनकी खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

डांसिंग शो ’नच बलिए 8’ की बात है जब भारती और उनके पार्टनर हर्ष लिम्बचिया ने मिलकर पार्टिसिपेट किया था पर वे दोनों कुछ खास नही कर सके. शो के पहले दिन ही उन्हें मुंह की खानी पड़ी और वो शो से बाहर हो गए. लेकिन, एक बार फिर से भारती ने हर्ष को पार्टनर बनने का मौका दिया है. इस बार की पार्टनरशिप पूरे लाइफ के लिए होगी क्योंकि आने वाले 3 दिसम्बर को हर्ष और भारती शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले भी इन्होंने साथ मे कॉमेडी क्लासेज व कॉमेडी सर्कस जैसे धांसू शो में साथ परफॉर्म किया है.

 

अभी तक आपने भारती को सिर्फ कॉमेडी करते देखा होगा लेकिन पिछले दिन चूड़ा रस्म में तो जैसे डांस का हैंगओवर चढ़ गया था. भारती ने अपने सभी पसंदीदा गाने बजवा कर जोरदार डांस किया जिसे लोग देखते ही रह गए. बता दें कि अपनी शादी के लिए उन्होंने खुद ही सॉन्ग बनाया है और इसके इलावा भी वह अपने पति के साथ कई वेडिंग सॉन्ग लांच कर चुकी हैं.

 

चूड़ा रस्म में भारती के सभी रिश्तेदार मौजूद थे जिनके बीच भारती अपनी लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस कैरी करती दिखी. इस मौके पर भारती काफी उत्साहित होने के साथ-साथ खूबसूरत भी लग थी. भारती ने अपने माँ के साथ भी डांस किया और लगभग सभी सह-कलाकार, सेलिब्रिटी भी वहां मौजूद थे. शादी की तैयारियों को देखकर इतना तो साफ झलक रहा है कि आने वाले 3 दिसंबर को धमाल होने वाला है.

Back to top button