बॉलीवुड

वायरल हुआ ‘बाहुबली की देवसेना’ यानि अनुष्का शेट्टी का MMS, ने कहा – मेरे फैंस….

मुम्बई – ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी ने साउथ की फिल्मों के जरिए दुनिया को अपनी एक्टिंग से दिवाना बनाया है। गौरतलब है कि अनुष्का ने ‘बाहुबली’ में प्रभास के अपोजिट देवसेना का किरदार निभाया था। इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा और प्रभास और अनुष्का की जोड़ी ने सबका दिल जीता। Anushak shetty video viral on social media. बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। लेकिन इसी बीच अनुष्का शेट्टी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।


दरअसल, कुछ दिनों से Anushka shetty mms leaked’ नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी से जुड़े होने के कारण वीडियो को सोशल मीडिया पर करोड़ो लोग देख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी शॉक मे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है। जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूँ।


गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब साउथ की हिरोइन को लेकर इस तरह की खबरे सामने आई हैं। इससे पहले भी हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। हालांकि, काफी बवाल मचने के बाद दोनों ही हिरोइनों ने अपनी सफाई देते हुए कहा था की इस वीडियो में वो नहीं हैं। गौरतलब है कि अक्सर ऐसे वीडियो को किसी फिल्म की पब्लिसीटी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि, आपको बता दें कि कि इस वीडियो में अनुष्का ने खुद के होने को लेकर इंकार किया है।


बाहुबली के बाद अनुष्का को ‘देवसेना’ के नाम से जानने लगे हैं। अनुष्का को ‘बाहुबली’ के बाद काफी शोहरत मिली है। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। उनकी खूबसूरती देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी। बाहुबली के बाद से अनुष्का और प्रभास को लेकर ऐसी खबरें सामने आती रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का नाम ‘भागमती’ है। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है।

Back to top button