दिलचस्प

हनीमून से पहले नूपुर ने भुवनेश्वर से पूछे ऐसे सवाल, सोशल मीडिया पर बन गई सुर्खियां…

बीते 24 नवंबर को भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर के साथ शादी रचाई और आज उनका रिसेप्शन है.. जबकि 30 नवंबर को दिल्ली में अपनी टीम के मेंबरों को ग्रांड रिशेप्सन देने वाले हैं जिसके लिए दिल्ली के एक होटल में तैयारियां जोरशोर से शुरु कर दी गई हैं। इसके बाद भुवनेश्वर श्रीलंका के साथ चल रही सीरीज में खेलेंगे। टेस्ट और वनडे के चलते उन्होने हनीमून को कुछ दिनों के लिए टाल दिया है.. लेकिन भुवनेश्वर और पत्नी नूपुर के बीच हनीमून को लेकर सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया। इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुरु हुआ सवाल जवाब, जिसमें नूपुर ने सवालों की बारिश कर दी तो भुवी ने भी अपने ही अंदाज में सवालों के जवाब दिए। हंसी-ठिठोली और रूठने-मनाने के एक-एक सवाल-जवाब को देर रात तक पोस्ट किया जाता रहा। साथ ही साथी खिलाड़ियों ने भी अपने अंदाज में भुवी को शादी की बधाई दी।

 

शादी समारोह भुवी के गृहनगर मेरठ में आयोजित हुआ. जिसमें क्रिकेटर प्रवीण कुमार और सुरेश रैना ही शामिल हुए. आज यानी 26 नवंबर को बुलंद शहर और 30 नवंबर को नई दिल्‍ली में रिसेप्‍शन का आयोजन किया गया है। रोहित शर्मा, आरपी सिंह और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिये अपने सहयोगी भुवनेश्‍वर कुमार को बधाई दी है। भुवनेश्‍वर कुमार को भेजे अपने संदेश में रोहित ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक दिन में दो शिकार. तेज गेंदबाजों का मैदान के बाहर अच्‍छा दिन. भुवनेश्‍वर कुमार और नूपुर को बधाई.’ रोहित का एक दिन में दो शिकार से मतलब गुरुवार को भुवनेश्‍वर कुमार के अलावा टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की शादी से था।

हनीमून से पहले नूपुर ने ये पूछे सवाल क्या दिया भुवनेश्वर ने जवाब।

नूपुर ने पूछे ये सवाल…

नूपुर: रिलेशनशिप के तीन सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर क्या हैं?

भुवी: बड़ा मुश्किल सवाल है। पहला फैक्टर है सॉरी बोलें, दूसरा सॉरी और तीसरा भी सॉरी बोलो। (हंसते हुए)

नूपुर: मेरी अच्छी और बुरी आदत बताओ।

भुवी: आप रचनात्मक हो। किसी भी मोड़ पर अच्छे सुझाव के साथ समस्या का समाधान बता देती हो। लेकिन गुस्सा आने पर जता नहीं पातीं, यह आपकी सबसे गलत आदत है।

नूपुर: दूल्हों के लिए एक अच्छी टिप्स दो।

भुवी: खुद भी खुश रहो, पत्नी को भी हमेशा खुश रखो।

नूपुर: सही डेट कैसी हो?

भुवी: समुद्र तट पर कैंडल लाइट डिनर।

नूपुर: दो ड्रीम हनीमून स्थल?

भुवी: कई जगह हैं। जहां नूपुर चाहे।

 

बहू के घर आने के बाद भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने बताया, मुझे खीर पसंद है, इसलिए बहू के हाथ से सबसे पहले खीर खाना पसंद करूंगा। नूपुर मेरे घर में बहू नहीं बेटी बनकर आई है। उसे घर में उतना ही सम्मान मिलेगा, जितना बेटी रेखा को मिलता है।

 

Back to top button