हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

दयाशंकर ने फिर की मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी, जानिए क्या कहा?

बसपा प्रमुख मायावती ओर अभद्र टिप्पणी कर चुके और बीजेपी पार्टी से निष्कासित दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। इस बार मैनपुरी के धरौरा में अपने एक कार्यक्रम के दौरान उत्तरप्रदेश की पूर्व मुखयमंत्री मायावती को कुत्ते की संज्ञा से संबोधित कर दिया।

उन्होंने अपने भाषण में कहा, की मायावती शहरों में गाड़ियों के पीछे दौड़ने वाले कुत्तों की तरह हैं, जो ब्रेक लगाते ही भाग जातें हैं।” लेकिन बाद में अपने शब्द बदलते हुए उन्होंने कहा कि, उनके लोग हमारी पार्टी के लोगों को कुत्ता समझतें हैं। मैनपुरी के इस मंच पर दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह भी मौजूद थीं। ये वही स्वाति सिंह हैं , जिन्होंने अपने पति के निष्कासन के बाद प्यूरा मोर्चा संभाल लिया था और मायावती पर पलटवार भी किया था। इस मामले को लेकर पूरे देश में हंगामा मच गया था।

कुछ महीनों पहले जब दयाशंकर ने मायावती पर टिप्पणी की थी, तो बसपा के कार्यकर्ताओं ने पलटवार में उनके परिवार में उनकी बीवी और बेटी पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। जिससे संसद से लेकर सत्ता के हर गलियारे में हड़कम्प मच गया था। इस मामले में दयाशंकर तो पार्टी से हटा दिए गए लेकिन मायावती पर यह आरोप लगा कर की इस मामले में उनकी मासूम सी बाछी का क्या कसूर है, कह के स्वाति ने मोर्चा संभाल लिया था। चुनाव करीब है और सभी अपने पैंतरों को आजमा रहे हैं, लेकिन बीजेपी पार्टी के कद्दावर नेताओ का कहना है कि यूपी चुनावों में भी हमारा मुद्दा विकास ही रहेगा, ऐसे में आखरी फैसला तो जनता को ही लेना है।

DMCA.com Protection Status