विशेष

…जब मां ने बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ने के बाद किया बेहद खौफनाक काम – देखिए वीडियो

नई दिल्ली – सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर एक वीडियो इन दिनों खुब वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो हाल ही में ‘द गुड गर्ल’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म का है। इस फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जब से ‘द गुड गर्ल’ का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ है यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक 21 साल की लड़की की है, जिसे उसकी मां प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ लेती है।

क्या है इस शार्ट फिल्म की कहानी?

‘द गुड गर्ल’ एक नाम की लड़की की कहानी है। इस शर्ट फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि अप्पू के घर में पार्टी की तैयारियाँ चल रही हैं। अप्पू वाशिंग मशीन के पास काफी टेंशन में खड़ी है और तभी उसकी मां वहाँ उसके पापा पर गुस्सा निकालते हुए वहाँ पहुँचती है। दरअसल, यह पार्टी बेटी के मार्केटिंग और सेल्स में इंटर्नशिप करने की खुशी में दी जा रही है। इस पार्टी को लेकर अप्पू के पापा काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ती है माँ

अब बात करते हैं उस जगह कि जहाँ अप्पू की माँ उसे प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ती है। अप्पू की माँ वाशिंग मशीन में कपड़े डाल रही होती है तभी उसकी नजर अप्पू की ओर पड़की है जिसके हाथ में प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप है। बेटी के हाथ में प्रेग्नेंसी टेस्ट की स्ट्रिप देखकर माँ को झटका लगता है। इसके बाद इस फिल्म की कहानी शुरु होती है, जो इन दोनों के बीच बातचीत पर आधारित है। बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ने के बाद दोनों के बीच जो बातचीत होती है और इस बातचीत से जो राज खुलते हैं ये कहानी उसी पर आधारित है।

 सोशल मीडिया पर वायरल हुई फिल्म

सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर‘द गुड गर्ल’ नाम की इस शॉर्ट फिल्म का वीडियो इन दिनों खुब वायरल हो रहा है। इस फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जब से ‘द गुड गर्ल’ का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ है यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 11 मिनट की इस फिल्‍म में कई राज छिपे हुए हैं, जो आपके होश उड़ा देंगे। फिल्म की पूरी कहानी इस बात पर आधारित है कि एक मां कैसे अपनी बेटी की परेशानी में उसका साथ देती है। इस कहानी के जरिए एक बेहद खास तरह का सोशल मैसेज भी देने का प्रयास किया गया है।  देखें वीडियो –

Back to top button