इन 5 राशियों वाली लडकियाँ कभी प्यार में धोखा नहीं दे सकती, आंखें बंद करके भी कर सकते हैं भरोसा

faithful zodiacs ignsप्यार एक खुबसूरत एहसास है. जब ये प्यार किसी को हो जाता है, उस इंसान की पूरी ज़िन्दगी ही बदल कर रख देता है. भले इंसान कितना भी लापरवाह क्यूँ ना हो, लेकिन एक साथी के ज़िन्दगी में आते ही उसके लिए केयरिंग होने लग जाता है. वैसे प्यार है भी तो केयरिंग का ही दूसरा नाम. जिन लोगों को प्यार हो जाता है, वह किसी से डरते नहीं है. उनके अंदर से हर बुरी चीज़ से खतरा मिट जाता है. “जब प्यार किया तो डरना क्या” गाना तो सुना ही होगा आपने? इस गाने के बोल भी यही कहते हैं कि प्यार करने वाले किसी के बाप से भी नहीं डरते हैं. प्यार करने के लिए उन्हें किसी शुभ महूरत या लग्न की जरूरत नहीं रहती. उन्हें बीएस एक ही ज्हीज़ से डर लगता है कि कहीं उनका साथी उन्हें बीच राह में अकेला छोड़ कर न चला जाये. यानी उन्हें धोखा न दे जाए. क्यूंकि, प्यार में टूटा इंसान जिंदा लाश बन कर रह जाता है. एक रिसर्च के अनुसार लड़कों के मुकाबले लडकियाँ अधिकतर प्यार में धोखा देती हैं. लेकिन, आज हम आपको ऐसी पांच राशी वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको कभी भूल से भी प्यार में धोखा नहीं दे सकती.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला राशी का प्यार से क्या ताल्लुक? तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हर व्यक्ति के स्वभाव और आचरण को उसकी राशि और उसके गृह ही तह करते हैं. लेकिन, आज की साइंस में विश्वास रखने वाले लोग राशियों को सीरियसली नहीं लेते. लेकिन, अगर आप इन राशियों पर ध्यान दें तो आप इस बात से सूचित हो सकते हैं कि आपके लिए कौन सी राशी का साथी एक अच्छा हमसफर बन पायेगा और कोंसी राशी का साथी धोखा दे जायेगा. तो चलिए देर किस बात की? जानते हैं इन पांच राशियों की लड़कियों के बारे में…

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोग स्वभाव से काफी शांत और स्थिर होते हैं. इसलिए इस राशि की लडकियाँ भी काफी शांतमयी स्वभाव की मालकिन होती हैं. शास्त्रों के अनुसार इस राशी की लडकियाँ विश्वास के लायक होती हैं और उनपर आंखें बंद करके भी विश्वास किया जा सकता है. क्यूंकि, इनका बेहतरीन स्वभाव ही इनकी खासियत को दर्शाता है. ये एक बार किसी से प्यार कर लें तो सारी ज़िन्दगी उसका साथ देती हैं.

कर्क राशि

कर्क राशी की कह्सियत है भावुकता. इन राशी की लडकियाँ स्व्ह्भव में काफी भावुक होती हैं और अपने साथी की ख़ुशी का ख्याल रखना अच्छे से जानती हैं. इसलिए ये किसी का दिल दुखाना सपने में भी नहीं सोच सकती. आप इन राशी की लड़कियों पर आँखें मूँद कर भरोसा कर सकते हैं क्यूंकि ये आपका भरोसा कभी तोड़ेंगी नहीं.

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग बेहद स्झ्दार और स्मार्ट होते हैं. इसलिए इन राशी की लड़कियों पर आप आसानी से भरोसा कर सकते हैं. ये ना तो धोखा दे सकती हैं और ना ही किसी का दिया हुआ धोखा सहने की हिम्मत रखती हैं. इन्हें हर रिश्ते को समझदारी से निभाना अच्छे से आता है.

वृश्चिक राशि

स्क्व्हे प्यार की मिसाल बनने वाले लोगों की बात की जाये तो वृश्चिक राशि के लोग सबसे उपर माने जाते हैं. इस राशी की लडकियाँ नेचर में काफी प्यार भरी यानि रोमंत्क होती हैं और अपने साथी की हर जरूरत कोर उनका साथ देती हैं. इसलिए इन राशी की लड़कियों पर आप आसानी से भरोसा कर सकतेइन ये आपको कभी धोखा नहीं दे सकती.

मकर राशि

अंत में बारी आती है मकर राशी की लड़कियों की. इस राशी की लडकियाँ जिसको भी मिल जायें, वह सबसे ज्यादा भाग्यशाली होते हैं. क्यूंकि, इस राशि की लडकियाँ सपने में भी अपने साथी का बुरा नहीं चाह सकती. और साथी को धोखा देकर दूर करना उनके लिए पाप के समान होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.