सलमान खान ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पार कर चुकीं हैं 40 की उम्र, फिर भी हैं कुंवारी

मुम्बई – ‘सलमान कब करेंगे शादी’ ये सवाल अब ऐसा सवाल बन गया है जिसको पूछना तो हर कोई चाहता है लेकिन पूछ नहीं पा रहा। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान के अलावा हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने 40 की उम्र तो पार कर ली है लेकिन अभी भी कुंवारी हैं। बॉलीवुड में न जाने कितनी अभिनेत्रियों है जो 40 से ज्यादा की होने के बावजूद अभी तक कुंवारी हैं। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस की जो 40 से ज्यादा की उम्र में भी अभी तक सिंगल हैं। Bollywood celebrity over 40 yet to get married.

उम्र 40 पार फिर भी कुंवारे हैं ये सितारें

सलमान खान

बॉलीवुड में जब भी किसी कुंवारे की बात आती है तो सबसे पहला नाम सलमान का ही लिया जाता है। वो बॉलीवुड के मोस्ट इलीजिबल बैचलर में सबसे टॉप पर हैं। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चे सलमान की शादी को लेकर ही होते हैं। कई मौकों पर रिपोर्ट्स ने भी सलमान से शादी को लेकर सवाल किया है, लेकिन कभी कुछ ठोस जवाब न मिलने के कारण अब वो भी पूछना छोड़ चुके हैं। सलमान के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

सुष्मिता सेन

ऐश्वर्या राय के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उनसे एक कदम आगे निकलते हुए मिस युनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी हैं। हालांकि, समय के साथ साथ सुष्मिता और जवान होती जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया था जो काफी हॉट था। हालांकि, उनकी शादी को लेकर भी अभी भी सवाल बना हुआ है।

करण जौहर

करण बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक और धर्मा प्रोडक्शन हैं। जिन्होंने न जाने कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। सलमान के अलावा बात अगर एक्टर की करें तो करण जौहर की शादी को लेकर भी सवाल पूछे जाने लगे हैं। कॉफी विथ करन में कई बार उनकी शादी की बात उठ चुकी है, लेकिन करण जौहर हर बार बात को टाल देते हैं।

तब्बू

 

सुष्मिता सेन और तब्बु दोनों एक जैसी ही हैं। दोनों की उम्र लगभग बराबर है और दोनों ने ही अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है। तब्बु की गिनती बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में होती है। तब्बु ने अपनी शानदार एक्टिंग से कई अवार्ड जीते हैं। हालांकि, उनके फैंस को आज भी इनकी शादी की खबर सुनने का इंतजार है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जल्द है 40 की होने वाली हैं। ‘कहो न प्यार है‘, ‘गदर: एक प्रेम कथा‘, क्रांति, ‘हमराज’, ‘वादा’, ‘ऐलान’ और ‘रेस -2‘ जैसी हिट फिल्मों से सबका दिल जीत चुकी अमिषा अब फिल्मों से दूर हैं। ऐसी खबर है कि विक्रम भट्ट से ब्रेकअप के बाद अमिषा ने अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को भी डेट काफी दिनों तक डेट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.