समाचार

प्रेमिका से शादी करने के लिए इस शख्स ने अपने बच्चों के साथ जो किया जान कर आप के होश उड़ जाएंगे

प्यार इंसान को क्या-क्या नहीं करवा देता है. प्यार में इतनी शक्ति होती है कि यदि यह चाहे तो बुरे इंसान को अच्छा और अच्छे को हैवान बना सकता है. प्यार दो दिलों का एक पवित्र रिश्ता होता है. लेकिन जब यही प्यार जूनून बन जाता है तो लोग किसी की जान लेने से भी नहीं कतराते. कहते हैं कि मां-बाप का प्यार उनके बच्चों के लिए बेहद ख़ास होता है. मां-बाप के प्यार की तुलना किसी और के प्यार से नहीं की जा सकती. लेकिन अगर यही मां-बाप सिर्फ अपने ऐशो-आराम के लिए अपने मासूम बच्चों की जान ले लें तब आप क्या कहेंगे?

आपको शायद यकीन न हो. लेकिन ऐसा ही एक दर्दनाक मामला देखने को मिला है महरियाणा के पंचकुला का. एक बाप ने अपने ही तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया, वह भी सिर्फ इसलिए ताकि वह अपनी प्रेमिका के संग रह सके. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.

भाई से मरवाया बच्चों को

दरअसल, बच्चों के पिता ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए अपने ही भाई के साथ मिलकर बच्चों को मरवा डाला. इस बात का खुलासा तब हुआ जब वारदात के बाद पुलिस पूछताछ करने लगी. करवाई करने पर उन्होंने बच्चों के चाचा को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू कर दी. बच्चों के चाचा ने बताया कि पिता के कहने पर ही उसने बच्चों को मारा है.

बरामद किये शव

पुलिस ने बच्चों के शव को पंचकुला के मोरनी हिल्स इलाके से कब्ज़े में लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे कुरुक्षेत्र जिले के सारसा गांव के थे. पिछले कई दिनों से ये बच्चे गायब थे. लेकिन सनसनी उस वक़्त फैली जब मोरनी वन क्षेत्र के लोगों ने तीन बच्चों के शवों को देखा. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. मृतक बच्चों की पहचान 11 साल के समीर, 8 साल की सिमरन और 4 साल के समर के रूप में हुई है.

बच्चों के मामा गुलाब सिंह ने कहा कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह इस तरह की हरकत भी कर सकता है. मामा ने बताया कि आरोपी सोनू ने एक बार अपने संबंध के बारे में बताया था लेकिन उन्हें यह अंदाज़ा नहीं था कि वह इस हद तक चला जाएगा. यह बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना है. सोनू के इस हरकत से लोगों में गुस्सा है. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में गांव के और लोग भी शामिल हो सकते हैं. बच्चों की मां का रो रोकर बुरा हाल है. उसे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि उसके 3 मासूम बच्चे एक साथ यह दुनिया छोड़ कर चले गए हैं.

Back to top button