अर्शी खान के मां बाप ने खोली बेटी की हरकतों की पोल, बताई ऐसी बातें जिसे सुन कर लोग रह गए दंग

बिग बॉस सीजन-11 में कोई कंटेस्टेंट सबसे ज्यादे चर्चा में है तो वो है अर्शी खान .. घर में उनकी हरकतें जहां दूसरे कंटेस्टेंट को परेशान कर रही है वहीं इससे घर के बाहर भी हंगामा मच रहा हैं। जब से अर्शी घर में आई है तबसे हर रोज उनके बारे में नए खुलासे हो रहे हैं, बीते दिनों मॉडल और एक्ट्रेस गहना ने जहां अर्शी को लेकर कई बातों का खुलासा किया था वहीं अब अर्शी के मां बाप खुद अपनी बेटी की हरकतों की पोल रहे हैं।

बिग बॉस के घर में अर्शी के लटके झटके से लेकर उनके बारे में हो रहे खुलासों ने घर के अंदर से लेकर बाहर तक खूब हंगामा मचाया है । घर में जहां प्रियंक ने उनके सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा था वहीं घर के बाहर भी लोग खुलासे किए जा रहे हैं। कुछ ही दिनो पहले एक्ट्रेस गहना वशिष्ट ने अर्शी के बारे खुलासा करते हुए बताया था कि खुद को कुंवारी बताने वाली अर्शी असल में 50 साल के अधेड़ आदमी से शादी कर चुकी हैं। साथ ही अर्शी के कई पूरानी करतूतों का भी गहना ने जिक्र किया था। लेकिन अब जिन लोगों ने अर्शी के बारे में खुलासा किया उन्हें नजर अंदाज नही किया जा सकता है । दरअसल बेटी के हरकतों से परेशान होकर अर्शी के मां बाप ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि बिग बॉस के घर में अर्शी सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसी वाहियात हरकते कर रही है।

अर्शी खान ने दादा को बताया था कैरेक्टरलेस, बोला की हैं 18 शादियां

असल में हाल ही में एक एपिसोड में अर्शी ने अपने दादा को शहर का सबसे कैरेक्टर लैस शख्स बताते हुए कहा था कि उन्होंने 18 शादी की हैं और वो अफगानिस्तान के रहने वाले थे। इस बारे में अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि मेरे वालिद की मौत 1945 में ही हो गई थी और उस समय मेरी उम्र सिर्फ चार साल थी। ऐसे में मैं खुद अपने पिता के बारे में बहुत कम जानता हूं, तो फिर अर्शी को यह कहां से पता चला कि उनके पिता ने 18 शादियां की थीं और उनका कैरेक्टर कैसा था। साथ ही पिता ने कहा कि हमने कभी अर्शी को उसके दादा के बारे में नहीं बताया।

मां ने कहा पब्लिसिटी के लिए बदनाम कर रही है खानदान को

वहीं, दादा की 18 शादी की बात पर अर्शी की मां नादरा ने कहना है  कि अर्शी पब्लिसिटी के लिए खानदान तक को बदनाम कर रही है और  वे ये सब सिर्फ मशहूर होने के लिए कर रही है।

अर्शी की मां ने अर्शी के उम्र को लेकर कहा कि उसकी उम्र 26 नहीं बल्कि 31 साल है.. नादरा का कहना है कि भोपाल के मेयो कॉलेज में जब उसने एडमिशन लिया तो उसने सही उम्र मार्कशीट में लिखी थी और उसके अनुसार अर्शी की डेट ऑफ़ बर्थ 29 जुलाई 1986 है।

गौरतलब है कि इसके पहले भी अर्शी खान ने कई झूठ सामने आ चुके हैं… खुद को कुंवारी बताने से लेकर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी संग अफेयर की बात से कई हंगामे  किया है । यहां तक कि क्रिकेटर शाहिद से शादी और प्रेग्नेंट होने का अर्शी ने खुद दावा किया था जिसके बाद शाहिदी अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी। इसके अलावा अर्शी ने अपने बदन पर भारत और पाकिस्तान के झण्डों के टैटू बनाकर भी सनसनी फैलाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.