दिलचस्प

इन सुंदर लड़कियों के बने बॉयफ्रेंड और कमायें प्रतिघंटा ८ हजार रुपये

प्रोफेशनल ब्राइडमेड्स
ये जब करने वाले को अच्छा  खासी रकम अदा की जाती है। आप फोटोज़ में पोज देने के लिए सही हैं तो यह जॉब आप कर सकते हैं। इस जब के लिए २० हजार से १ लाख रुपए तक  की रक़म अदा की जाती हैं।

प्रोफेशनल लाइन स्टेंडर

आप लाइन में खड़े होकर  अगर बोरियत महसूस नहीं करते हैं तो यह जॉब आपके लिए  पर्फ़ेक्त है। आपको  सिर्फ लाइन में खड़े होना है और इंतजार करना है। इसके लिए आपको  ६७ हजार प्रती हफ़्ते  दिये जाएंगे। एप्पल के प्रोडक्ट की लांच पर लाइन में खड़े  होना या किसी फ़िल्म की टिकिट के लिये लाइन लगाना जैसे जॉब प्रोफेशनल लाइन स्टेंडर मैं  शामिल हैं।

कंडोम टेस्टर

ड्यूरेक्स कंपनी कंडोम टेस्टर के लिए ऑस्ट्रेलिया में  २०० से ज्यादा पद निकालती हैं। ड्यूरेक्स कंपनी एक कंडोम का परिक्षन करने के लिए ४०२८ रुपए देती हैं।  इस जब मैं आपको कंडोम का इस्तेमाल  करना होता है।

प्रोफेशनल स्लीपर
आपको अगर सोने के लिए भी पैसे  मिले तो दुनिया मैं शायद हि इससे  बेहतर कोई जॉब दुनिया मैं हो सकता है। दरअसल नासा ( णाSआ) प्रोफेशनल स्लीपर्स को हायर करती है और इन लोगों साइंटिफिक प्रयोग करती है।  नासा इन्हे इस काम के लिये हाई सैलेरी देती है।  ४० लाख रुपए सलाना रकम फीस के तौर पर उन्हें  सोने के लिए अदा की जाती है।

1571649361_0c5ddd385e_b
जलपरी
भला किसे  जलपरी बनना पसंद नहीं आयेगा और आपको इसके लिए कोई पैसा भी दे  ये तो सोने पे सुहागा है , फिर तो आप हमेशा जलपरी   ही बने रहना चाहेंगे।  इसके लिए कई देशों में ट्रेनिंग दी जाती है  ताकी आप फिन के साथ तैरना सिख सको. ।

Previous page 1 2
Back to top button