इन सुंदर लड़कियों के बने बॉयफ्रेंड और कमायें प्रतिघंटा ८ हजार रुपये

जॉब ऐसी होती है जिसमें इम्पलोई अपने बॉस के आदेश पर काम करता है उसकी हर बात को मानना इम्पलोई  का परम कर्तव्य होता है. मगर  क्या आपने कभी ऐसी जॉब की कल्पना की है जहां न कोई  बॉस होगा और ना  किसी तरह की टैंशन होगी। दुनिया बहुत विचित्र है, दुनिया मैं आप को कुछ ऐसे जॉब्स भी मिल जायेंगे जिनके बारे में जानकर आपके आश्चर्यचकित रह जायेंगे, आप ये सोचने मैं मजबूर हो जायेंगे की क्या वाक़ई इस तरह क जब भी होता है.  क्यों की यहां न तो आफिस की मारामारी होती है और ना ही बॉस का  झंझट।

कहीं  पर किराए का ब्वॉयफ्रेंड तो कहीं पर शैम्पेन फेशियल स्पेशलिस्ट,  ऐसे कई जॉब्स हैं जो सुनने में बेहद  अच्छे लगते  कोई झंझट।  परंतु ये अजीबोगरीब जॉब्स आप हर जगह उपलब्ध नहीं है। लेकिन यह जॉब्स  कुछ देशों में आपको आसानी से मिल सकते हैं

loving_pairs_by_armaziuradu-d5hgsan

शैम्पेन फेशियल स्पेशलिस्ट

सबसे बड़ा हीलिंग पॉवर ह्यूमन टच को माना जाता है। अगर आपके पास ऐसा कोई नहीं है जो आप को  ह्यूमन टच दे सके  यानी की आपको प्यार भरा अहसास दे सके जिस से आप खुशि के पल बटोर सकें तो अभी देर नहीं हुई है। आप अपने लिए प्यारभरी गोद तलाश कर सकते हैं सिर्फ़ ८ हजार रुपए  प्रती घंटा देकर.   ये सर्विस कई कंपनियों के  द्वारा उपलब्ध कराई जाती है.  आप  चाहें तो आजीवन के लिए भी ये सर्विस ले सकते हैं। यहां  क्लाइंट को ऐसा माहौल दिया जाता है ताकि क्लाइंट  खुद को सेफ फील करता है। रोमांचक जॉब है यह । और इस जब को लोग करियर के तौर पर अपना रहे हैं। इस जब मैं पार्टी में जाकर शैम्पेन फेशियल देना होता है लड़कियों को । यह शैम्पेन फेशियल  जब  बिचुतकस्की नाम का फोटोग्राफर ने नॉर्थ अमेरिका के क्लब में क्रिरिल मैं शुरू किया था।

आगे पढें अगले पेज पर

error: Content is protected !!