विशेष

भारतीय राजनीतिक सेलिब्रिटीज के 6 मशहूर सेक्स स्कैंडल ! तस्वीरों में देखिये पूरा सच…


भारत के नेता हमेशा किसी न किसी विवाद में घिरे रहते हैं फिर चाहे वो घोटाले हो या फिर सेक्स स्कैंडल । इनके सामने आने से कई नेताओं की इतनी बदनामी हुई की उनका तो करियर तक समाप्त हो गया । आइये हम आपको 5 राजनीतिक सेलिब्रिटीज के मशहूर सेक्स स्कैंडल के बारे में बताते हैं  –

1. आम आदमी पार्टी के संदीप कुमार

sandeep-kumar-sex-scandal

कुछ ही दिन पहले आम आदमी पार्टी के विधायक मंत्री सदीप कुमार का अश्लील विडियो सामने आया है । इस सेक्स टेप के अन्दर वह कुछ औरतों के साथ आपत्तीजनक  हरकतें करते हुए देखे गये हैं. पार्टी में कुछ नेता छोड़ कोई भी इस मुद्दे पर संदीप के साथ खड़ी होती नज़र नहीं आ रहा ।

2. भंवरी देवी और कांग्रेस के मंत्री का सेक्स स्कैंडल

 

bhavari-devi

भंवरी देवी के अपहरण का किस्सा कौन भूल सकता है । ये घटना 2011 की थी . इस पूरी गुत्थी के पीछे भी सेक्स स्कैंडल ही था जिसमे मंत्री महिपाल मदेरणा फंसे थे ।

3. एन.डी.तिवारी सेक्स स्कैंडल

 

nd-tiwari-sex-scandal

कुछ नेता तो इन गलत कार्यों को करते वक़्त अपनी उम्र तक नहीं देखते जैसे एनडी तिवारी . जब आंध्र प्रदेश के राज्यपाल थे तब एक स्टिंग ऑपरेशन सामने आया था. उसे सेक्स स्कैंडल बोला जाए तो बेहतर रहेगा. इस स्कैंडल में एन.डी.तिवारी राज भवन के अंदर अधिकारिक निवास में तीन महिलाओं के साथ बिस्तर पर थे.

4 बाबूलाल नागर सेक्स स्कैंडल

 

babulal-nagar-sex-scandals

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल नगर भी इन आरोपों से अछूते नहीं रहे हैं । एक महिला ने उनपे आरोप लगाया था की शादी का झांसा देकर उन्होने उसके साथ बलात्कार किया था ।

5. अभिषेक मनु सिंघवी सेक्स स्कैंडल
abhishek-manu-sex-scandal

काँग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी इस श्रेणी में शामिल हैं जो पार्टी के उस वक़्त के काफी बड़े नेता था . अभिषेक मनु सिंघवी की एक सीडी सामने आई थी जिसमें वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखते हैं ।

ये थे भारत के 6 नेता जिनके सेक्स स्कैंडल काफी ज़्यादा चर्चा में रहे । हालांकि ये कोई आपराधिक केस नहीं परंतु इससे इन नेताओं का नाम ज़रूर मिट्टी में मिल गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close