पाकिस्तान जल्द ही करेगा बलोचों का नरसंहार, मोदी ही बचा सकतें हैं: बुग्ती

पकिस्तान अपने बलोच के नागरिकों से बहुत दुखी है। आखिर पाकिस्तान अपनी गन्दी हरकतों पर उतर आया है। चूँकि बलोचिस्तान के लोग मोदी का समर्थन कर रहें है और मोदी जी भी उनके समर्थन में खुलकर साथ देने के लिए तैयार हैं। बलोचिस्तान रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष ब्रह्मदाग बुग्ती का कहना है कि, मोदी जी हमारे रक्षा करें। पाकिस्तान में हमें बहुत डर है, मुझे सिर्फ अपनी चिंता नहीं है बल्कि बलोचिस्तान के हर नागरिक की चिंता है।

main-qimg-d78ce8d0adb7496514c6f63c14b7fccf-c

बुग्ती का कहना है कि, अभी हाल ही में पाकिस्तान ने हम पर सैन्य हमला और रासायनिक हमला कराया, लेकिन अब वो एक बहुत बड़े नरसंहार की योजना बना रहा है। उन्होंने पूछ क्या हमारी गलती बस इतनी है कि हमने मोदी जी को धन्यवाद कह दिया? पाकिस्तान भारत से हार-हार कर बौखला गया है और इसलिए वो ऐसी हरकतें कर रहा है। हम पिछले कई सालों से आज़ाद बलूचिस्तान के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन उम्मीद की किरण अब नज़र आ रही है।

बुग्ती कई बातों को लेकर चिंतित है, वो भारत के लिए भी अपनी चिंता जताते हुए कह रहे थें, भारत हमारे समर्थन में आया तो है लेकिन इस वजह से कही पाकिस्तान उसके लोगों को न परेशान करे। भारत और अन्य देशों को एकजुट होकर बलूचिस्तान की मदद के लिए आगे आना चाहिए। हम तो स्वतंत्रता के लिए लड़ ही रहें हैं और इसमें जान जाने का भी खतरा है, लेकिन दर इस बात का है कि कहीं हमारी आवाज़ अंदर ही घुट कर न रह जाये।

Bugti_2988921f
बाह्मदाग बुग्ती, नवाब अकबर बुग्ती के पोते हैं, जो पाकिस्तानी सेना के हमले में मरे गए थे। बुग्ती ने मोदी जी से इस मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उछालने की बात कही और उनके बलूचिस्तान के प्रति उनकी सहानभूति के लिए उनका सम्मान किया। बलूचिस्तान में आये दिन कत्लेआम चल रहा है और इन सब के लिए पाकिस्तान सरकार जिम्मेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.