समाचार

दोस्त ने किया हार्दिक पटेल का पर्दाफाश, कहा – मैने ही की थी होटल में रुम की व्यवस्था

अहमदाबाद – पाटीदारों को आरक्षण दिलाने के नाम पर खुद की जेब भरने वाले हार्दिक पटेल का सच एक-एक कर सबसे सामने आता जा रहा है। दो दिन पहले ही हार्दिक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक लड़की के साथ होटल के कमरे में दिख रहे थे, इसके ठीक एक दिन बाद दूसरा वीडियो भी सामने आया जिसमें वो अपने दो दोस्तों और एक लड़की के साथ होटल के कमरे में शराब पीते नज़र आ रहे हैं। बैक टू बैक दो वीडियो सामने आने के बाद गुजरात की राजनीति में हलचल मच गई है।

हार्दिक पटेल का एक और सेक्स कांड

हार्दिक पटेल की बैक टू बैक दों सीडी सामने आने के बाद गुजरात में हंगामा मच गया है। वायरल सीडी को कई न्यूज चैनलों ने दिखाया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो इसी साल का है। इस वीडियो में हार्दिक पटेल अपने दो दोस्तों और एक लड़की के साथ होटल के कमरे में शराब पीते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो हार्दिक पटेल ही हैं। लेकिन हम इस बात की पुष्टी नहीं करते की वीडियो में देखे जाने वाला शख्स वहीं हैं।

दोस्त ने किया हार्दिक पटेल का पर्दाफाश

इसके बाद पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल के सहयोगी रहे अश्विनी सांकडशेरिया ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि हार्दिक ने उनसे कहा था कि वो शादीशुदा है। दिल्ली में एक लड़की को अपनी बीवी बताकर हार्दिक ने उससे परिचय कराया था और मसूरी में हनीमून के सारे बंदोबस्त करने के लिए कहा था। अश्विन दिल्ली में रहते हैं और उन्होंने पट्टीदारों के आंदोलन को गलत दिशा देने और अय्याशी के चलते हार्दिक पटेल से दूरी बना ली थी।

मैंने ही किया था हनीमून का इंतजाम

अश्विन ने इस बात का भी दावा किया है कि उन्होंने ही 2015 के मई महीने के पहले सप्ताह में हार्दिक दिल्ली आया था। उसने दिल्ली के कनॉट प्लेस से एक लड़की को अपनी बीवी बताकर कपड़े खरीदे। उसने कहा था कि यह मेरी पत्नी है। मैंने ही मसूरी के जिस होटल में वह ठहरा था, उसकी व्यवस्था मैंने ही कि थी।

अश्विन ने ही शेयर किया था हार्दिक पटेल का वीडियो

इस ने ही हार्दिक पटेल के वीडियो को शेयर किया था। अश्विन ने लिखा है कि यह उटी के एक होटल का वीडियो है। वीडियो में हार्दिक युवती से बातचीत कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों किसी नौकरी व इन्टरव्यू पर बात कर रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि हार्दिक का इस लड़की के साथ बहुत गहरा रिश्ता है। हालांकि, इस वीडियो को लेकर हार्दिक ने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा है कि यह नारी के सम्मान के साथ खिलवाड़ है। ये महिलाओं की जासूसी, हत्या करने जैसे ही काम करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मैंने पहले ही कहा था कि कोई न कोई वीडियो आयेगा और आज वो आ गया।

देखिए वीडियो –

Back to top button