All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

थाने में महिला से मसाज़ करवा रहे थे दरोगा जी, लीक हो गया वीडियो – देखिए

541

नई दिल्ली – हैदराबाद के तेलंगाना से एक पुलिस वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक एएसआई महिला होमगार्ड से मसाज करवाता नज़र आ रहा है। हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो 4-6 महीने पुराना है, लेकिन यह अभी लीक हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो आर्म्ड हेडक्वार्टर का है। Police officer get massage from women homeguard.

महिला होमगार्ड से ले रहा था मसाज़ का मज़ा

थाने में महिला से मसाज़ करवा रहे थे दरोगा जी, लीक हो गया वीडियो – देखिए

आपको बता दें कि यह वीडियो तेलंगाना के जोगुलंबा-गड़वाल जिले का है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की एक बार फिर से काफी छिछालेदर हो रही है और इसके बाद पुलिस को जांच का आदेश भी दिया गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में मसाज करवा रहा ये शख्स पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद पर है। वीडियो में मसाज कर रही महिला होम गार्ड है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितने सुकून से सब इंस्पेक्टर अपना मसाज करवा रहे हैं।

आरोपी के खिलाफ जांच के आदेश

पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का मामला सामने आने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। आरोपी पुलिस अधिकारी गढ़वाल थाने में तैनात असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर का मसाज कर रही है। वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रचकोंडा पुलिस थाने की है।

वायरल हुआ मसाज का ये वीडियो

इस वीडियो को तेलंगाना के स्थानीय न्यूज चैनल ने शेयर किया है। हालांकि, वीडियो में क्लीयेरिटी न होने के कारण किसी का भी चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को लेकर दावा किया है कि इसमें दिख रहा पुलिस अधिकारी गढ़वाल थाने में तैनात असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन है। वहीं आरोपी पुलिस अधिकारी वीडियो सामने आने के बाद अपनी सफाई में कहा है कि उसपर लगे सभी आरोप झूठे हैं। वीडियो को फर्जी बताते हुए इस अधिकारी ने कहा है कि वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वो वह नहीं है।

 

देखें वीडियो –

DMCA.com Protection Status